Thursday, May 9, 2024

वाराणसी में तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े लोगों को मारी टक्कर,चार घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। भेलूपुर थाना क्षेत्र के संकुल धारा पोखरे के समीप मंगलवार को तेज रफ्तार अनियंत्रित कार सड़क किनारे चाय पान की दुकान पर बैठे लोगों को टक्कर मारते हुए दीवार से टकरा गई। हादसे में चार लोग घायल हो गये। जिसमें दो ही हालत गंभीर देख इलाज के लिए उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजा गया।

लंका क्षेत्र के बालाजी नगर कॉलोनी सामनेघाट निवासी डॉ आशीष श्रीवास्तव अहरौरा सरकारी अस्पताल में तैनात है। पूर्वांह में डाॅ आशीष अपनी लक्जरी कार से पावर हाउस के पीछे संकुलधारा पोखरे वाले रास्ते से घर जा रहे थे। पोखरे के पास डाॅ आशीष की कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे चाय की दुकान के पास बेंच पर बैठे लोगों को टक्कर मारते हुए सामने दीवार से टकरा गई। हादसे से वहां अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी और घायलों को अस्पताल भिजवाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायलों में लालजी यादव व दयालु यादव (ग्राम महेवा थाना जमालपुर मिर्जापुर) को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर में पहुंचाया। भेलूपुर पुलिस के अनुसार घायलों या उनके परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी। दुर्घटना करने वाली कार को कब्जे में लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय