Saturday, May 11, 2024

‘ड्रीम गर्ल-2’ से आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे का नया वीडियो आया सामने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बहुप्रतीक्षित सीक्वल ‘ड्रीम गर्ल-2’ सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं ने एक बार फिर दर्शकों को बांधे रखने की अपनी क्षमता साबित की है, क्योंकि उन्होंने आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर एक एंटरटेनिंग टीज़र जारी किया है। यह वीडियो यकीनन साबित करता है कि ‘ड्रीम गर्ल-2’ कितनी अनोखी और मजेदार होने वाली है।

ये दोनों ही स्टार्स इस साल की सबसे बड़ी रोमांटिक कॉमेडी ‘ड्रीम गर्ल-2’ को मिल रहे प्यार और अटेंशन को एंजॉय कर रहे हैं। इसे और बढ़ाते हुए टीम एक्टर्स की नई-नई दिलचस्प और क्रिएटिव वीडियो लगातार जारी कर रही है, जो न सिर्फ दर्शकों को हंसा रहा है बल्कि फिल्म के लिए भी बेसब्र कर रहा है। हालिया वीडियो भी इसी बात का सबूत है, जो पूरी तरह से फिल्म की मस्ती और हंसी को उजागर करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में आयुष्मान और अनन्या इस बात पर गहन बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं कि हर कोई ‘ड्रीम गर्ल-2’ के लिए कितना उत्साहित है। तभी अनन्या के फोन में जान आ जाती है और फोन पर काली साड़ी में उनकी शानदार उपस्थिति के लिए उनकी तारीफ करने वाला एक मैसेज आता है। हालांकि, यहां एक ट्विस्ट आता है जो इस सीन को एक कॉमिक सीन में बदल देता है।

लेटेस्ट वीडियो ने फिल्म के प्रति प्रत्याशा को कई गुना बढ़ा दिया है, जिसके बाद लोगों का भी शांत रह पाना मुश्किल लग रहा है। ‘ड्रीम गर्ल-2’ में अभिषेक बनर्जी, परेश रावल, विजय राज, मनोज सिंह, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अन्नू कपूर और असरानी सहित कई एक्टर्स शामिल हैं।

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी एकता आर कपूर और शोभा कपूर की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल-2’ गुदगुदाने वाले ह्यूमर और दिल छू लेने वाले पलों से भरपूर है, जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखेगी। प्रतिभाशाली कलाकार ‘ड्रीम गर्ल-2’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म 25 अगस्त, 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय