Monday, May 20, 2024

अमित शाह से जुड़े सवाल पर भड़के नीतीश, बोले : ‘अंड-बंड’ बोलते रहते हैं, उन्हें बिहार की कोई जानकारी नहीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को एक दिवसीय बिहार दौरे पर आए। उन्होंने झंझारपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर जोरदार निशाना साधा। जबकि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति कुछ नरम दिखे।

पत्रकारों ने अमित शाह के बिहार दौरे के संबंध में जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछा तो वह भड़क गए। उन्होंने कहा, ”उन लोगों की बात हम नहीं सुनते। उन्हें (अमित शाह) ना तो बिहार की जानकारी है और ना ही देश के ही बारे में कुछ पता है। वे केवल अंड-बंड बोलते रहते हैं, उनकी पर ध्यान देना हम जरूरी नहीं समझते।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नीतीश शनिवार को एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए बख्तियारपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की।

नीतीश ने कहा, ”उनकी बातों पर ध्यान मत दीजिए। हम उन लोगों के किसी बात पर ध्यान नहीं देते हैं, क्योंकि वो आते हैं तो अंड-बंड बोलते हैं। उन्‍हें कोई ज्ञान है। बिहार का कितना ज्यादा विकास हुआ है, कितना काम हो रहा है, उन्‍हें कुछ जानकारी है।”

मुख्यमंत्री ने कहा, “बिहार की छोड़िए, देश के बारेे में भी उनके पास कोई जानकारी नहीं है। इन लोगों को तो ऐसे ही बोलने की आदत है, इसलिए वो लोग क्या बयान देते हैं, हम ध्‍यान ही नहीं देते। उन्‍हें केवल अंड-बंड बोलना है तो उसका क्या मतलब है। इसीलिए, उन लोगों का कहीं कोई वैल्यू नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “अब आजकल वे लोग परेशान हैं, क्‍योंकिहम लोग जब एकजुट हो रहे हैं, तब वो लोग घबराहट में हैं। इंडिया गठबंधन द्वारा कुछ पत्रकारों पर प्रतिबंध लगाए जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि “ये सब हमको पता नहीं है।”

उन्होंने हालांकि कहा, “हम तो पत्रकारों के पक्ष में हैं। पत्रकार को जो अच्छा लगेगा, वह लिखेगा। पत्रकारों के विचार पर कहीं नियंत्रण किया जाता। हम लोग आज तक कभी नहीं किए। उनको किसी के खिलाफ लिखने का अधिकार है, तो लिखें। हम किसी के खिलाफ नहीं हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय