Saturday, May 11, 2024

मेरठ में खुशियों वाले घरों में चींख पुकार, ललित बनने वाला था पिता, आठ दिसंबर को होनी थी राहुल की बहन की शादी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। होर्डिग्स लगाते हुए हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए राहुल और ललित शर्मा की मौत से दोनों परिवारों में कोहराम मचा है। राहुल की बहन की आठ दिसंबर को शादी है। ललित की पत्नी को इसी सप्ताह बच्चा होने वाला है। दोनों घरों में बेहद खुशियां थी। हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर दोनों की मौत से सबके सपने टूट गए हैं। किसी की समझ में नहीं आ रहा है कि परिजनों को ढाढ़स बंधाएं तो कैसे।

राहुल के पिता बाबूराम होमगार्ड हैं। राहुल की शादी लगभग डेढ़ साल पूर्व निक्की से हुई थी। परिवार में राहुल सबसे बड़ा था, छोटा भाई नितिन और एक बहन है। बहन की आठ दिसंबर को शादी है। उसकी शादी की तैयारियां चल रहीं थी। राहुल कार्ड बांटने में लगा हुआ था। उसकी पत्नी निक्की गर्भवती है। उसकी मौत की सूचना घर पहुंची तो चीत्कार मच गया। पत्नी और बहन रो-रोकर बेहोश हो गईं। पत्नी बार-बार यही कहती रही कि आपके बेटे को क्या बताऊंगी कि उसके पापा कहां चले गए। परिजनों का दुख देखकर हर आंख नम हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ललित शर्मा के पिता तेजपाल की पहले मौत हो चुकी है। परिवार में पत्नी राधा, मां कमलेश शर्मा और दो भाई दीपक और अंकित हैं। ललित शर्मा की पत्नी राधा गर्भवती है, उसे इसी सप्ताह बच्चा होने वाला है। पत्नी को पहले गर्भपात हो गया था, ऐसे में दूसरे बच्चे को लेकर परिवार के लोग बेहद खुश थे। शाम को मनहूस खबर घर पहुंची तो पत्नी और मां बदहवास हो गए। हर किसी का कलेजा मुंह को आ गया। मोर्चरी पर पहुंचे भाई दीपक ने बताया कि पलभल में सारी खुशियां उजड़ गईं।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद विद्युत विभाग के कर्मचारी व अधिकारी मौके पर पहुंचे। यहां पर हाईटेंशन लाइन की ऊंचाई जमीन से लगभग 14 फीट ऊपर ही है। अगर ऊंचाई मानक के मुताबिक होती तो दोनों की जान बच सकती थी। वहीं, विद्युत विभाग के अधिकारियों का कहना है कि जांच करा रहे हैं, हो सकता हो कि शोरूम मालिक ने शोरूम बनवाते समय मिट्टी का भराव कराया हो, कहीं इस वजह से तो ऊंचाई कम नहीं हो गई। हालांकि थाना पुलिस ने शोरूम मालिक और विद्युत विभाग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय