Sunday, September 8, 2024

पीएम मोदी का जन्मदिन, दिल्ली में 10 स्थानों पर लगेगा एलईडी, बाइक रैली और दौड़ का भी होगा आयोजन

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर रविवार को लॉन्च किए जाने वाले प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना के दौरान भाजपा राजधानी दिल्ली में 10 विभिन्न स्थानों पर एलईडी के माध्यम से प्रधानमंत्री के भाषण को लाइव दिल्ली के लोगों तक पहुंचाएगी।

साथ ही दिल्ली में बाइक रैली निकालकर इसके माध्यम से लोगों खासकर ओबीसी समुदाय के लोगों को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा ओबीसी समाज के कल्याण और भलाई के लिए उठाए गए सभी कदमों की जानकारी भी देगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा भाजपा नेता एवं गांधी स्मृति और दर्शन समिति के उपाध्यक्ष विजय गोयल द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के अवसर पर रविवार को सुबह 7 बजे राजघाट के समीप गांधी दर्शन से 10 किमी की ‘रन फॉर स्वस्थ भारत’ का आयोजन भी किया जा रहा है। यह दौड़ राजघाट के समीप गांधी दर्शन से शुरू होगी और कनॉट प्लेस का चक्कर लगाकर वापस गांधी दर्शन पर समाप्त होगी।

बता दें कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर 17 सितंबर से लेकर महात्मा गांधी के जन्मदिन 2 अक्टूबर तक देशभर में सेवा पखवाड़ा मना रही है और इसके तहत पार्टी विभिन्न प्रकार के कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है।

इस सेवा पखवाड़ा के दौरान भाजपा दिल्ली सहित देश के सभी राज्यों एवं केंद्र शासित प्रदेशों में विभिन्न स्थानों पर केंद्र सरकार के 9 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को बताते हुए प्रदर्शनी लगाएगी एवं अन्य तरह के कई कार्यक्रमों का आयोजन करेगी।

इस दौरान देशभर में 17 से 24 सितंबर के मध्य आयुष्मान भवः सप्ताह के अंतर्गत विभिन्न अभियान चलाए जाएंगे। देश के सभी जिलों में रक्तदान शिविर और देशभर में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किए जाएंगे, बूथ सशक्तिकरण पर काम करने के अलावा स्वच्छता अभियान भी चलाया जाएगा और गांधी जयंती के दिन 2 अक्टूबर को सार्वजनिक स्थानों पर विशेष स्वच्छता अभियान कार्यक्रम चलाया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय