Monday, May 6, 2024

बिहार में राजनीतिक हलचल के बीच बक्सर पहुंचे नीतीश, अश्विनी चौबे के साथ की पूजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बक्सर। बिहार में राजनीतिक हलचल के बीच शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बक्सर पहुंचे और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के साथ बाबा ब्रह्मेश्वर स्थान मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान परिसर में बाबा ब्रह्मेश्वर स्थान मंदिर के विकास कार्य फेज-1 का उद्घाटन किया तथा विकास कार्य फेज-2 का शिलापट्ट अनावरण कर शिलान्यास किया।

मुख्यमंत्री ने बाबा ब्रह्मेश्वर स्थान मंदिर में पूजा-अर्चना की तथा राज्य के सुख-शांति एवं समृद्धि की कामना की। मुख्यमंत्री ने मंदिर का भ्रमण किया तथा मंदिर परिसर के बगल में अवस्थित तालाब का भी अवलोकन किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि 9 करोड़ 58 लाख रुपये की लागत की बाबा ब्रह्मेश्वर स्थान मंदिर परिसर का विकास एवं सौन्दर्याकरण कार्य का उद्घाटन किया गया है। उद्घाटन कार्यक्रम के साथ-साथ बाबा ब्रह्मेश्वर स्थान मंदिर के दूसरे चरण के विकास कार्यों का शिलान्यास किया गया है, जिसकी लागत 2 करोड़ 17 लाख रुपये है।

इन कार्यों के पूरा होने से मंदिर की सुंदरता बढ़ेगी तथा श्रद्धालुओं को काफी सुविधा होगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ मंदिर का प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया। इस मौके पर भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, रांची हाईकोर्ट के न्यायाधीश एसएन पाठक, पूर्व मंत्री संतोष कुमार निराला सहित कई लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय