Sunday, April 28, 2024

नोएडा में पाथवे स्कूल में छात्रा से छेड़खानी और पिटाई में नहीं हुई कार्यवाही, पुलिस अफसर का पोता और बड़े सेठों के बच्चे है आरोपी !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-100 स्थित एक नामी पाथवे स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ अश्लीलता और मारपीट के मामले में सेक्टर-39 पुलिस ने पांच छात्रों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस तो दर्ज कर लिया पर अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच का हवाला देकर पुलिस आगामी दिनों में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कह रही है।

एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन को नोटिस जारी कर दिया गया है। नोटिस में प्रबंधन से पूछा गया है कि छात्रा ने जब मामले की शिकायत की थी तो उसका संज्ञान क्यों नहीं लिया गया। अगर संज्ञान लिया गया तो उसका पूरा विवरण प्रबंधन को देना होगा। हालांकि स्कूल प्रबंधन को नोटिस का जवाब कितने दिनों में देना होगा पुलिस ने इसकी जानकारी अभी तक नहीं दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी छात्रों में एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी का पोता भी शामिल है। अन्य चारों आरोपी बड़े कारोबारी परिवार से जुड़े हुए हैं। पीड़ित नाबालिग छात्रा ने मामले की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की थी। जिसकी जानकारी होने के बाद आरोपी छात्रों ने दोबारा से छात्रा के साथ मारपीट और अश्लील हरकत की थी। इस मामले को लेकर स्कूल प्रबंधन ने अभी भी चुप्पी साधी हुई है।

बेटी को न्याय दिलाने की आस में उसके परिजन पुलिस सहित हर जगह पर गुहार लगा रहे हैं। छात्रा के पिता का कहना है कि जब तक आरोपी छात्रों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वह चैन से नहीं बैठ सकते हैं। स्कूल की अन्य छात्राएं भी इस घटना के बाद से डर के साये में हैं। पुलिस को दी शिकायत में छात्रा के पिता ने बताया था कि उनकी बेटी सेक्टर 100 स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ती है। बेटी के साथ 9 अक्टूबर को उसके क्लास में पढ़ने वाले पांच छात्रों ने अश्लील हरकत की। विरोध करने पर आरोपी छात्रों ने छात्रा को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

इसको लेकर उनकी बेटी ने लिखित मेल के जरिए स्कूल के निदेशक और प्रिसिंपल को शिकायत भी दी। लेकिन शिकायत को स्कूल प्रबंधन के द्वारा गंभीरता से नहीं लिया गया। जिसकी जानकारी जब आरोपी छात्रों को हो गई तो आरोपियों ने 13 अक्टूबर को उनकी बेटी को स्कूल कैंपस के अंदर ही पकड़ लिया।

सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी के पोते और उसके चार दोस्तों ने अश्लीलता करते हुए बेटी के साथ मारपीट करते हुए उसे अधमरा कर दिया। आरोपी छात्र उनकी बेटी को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना के बाद बेटी ने कॉल कर पिता को घटना की जानकारी दी। पीड़िता छात्रा के पिता के मुताबिक उन्होंने मामले को लेकर स्कूल के प्रिंसिपल से बातचीत और शिकायत की थी पर कोई सुनवाई नहीं हुई। एडिशनल डीसीपी ने बताया कि इस मामले को लेकर पुलिस विधिक राय भी ले रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय