Tuesday, September 17, 2024

नोएडा सीईओ ने काटा फीता, कंचनजंघा मार्केट में नव निर्मित शौचालय जनता को समर्पित

नोएडा। जनता की मांग पर सेक्टर-53 स्थित कंचनजंघा मार्केट में नव निर्मित पब्लिक शौचालय एवं यूरिनल्स को आज नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम ने फीता काटकर जनता को समर्पित किया।
सेक्टर-53 स्थित कंचनजंघा मार्केट में पूर्व में बना पब्लिक शौचालयएवं यूरिनल्स काफी जर्जर अवस्था में हो गया था। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इस मामले की शिकायत मार्केट के दुकानदारों और आम जनता ने नोएडा प्राधिकरण के सीईओ से की थी। सीईओ के निदेश पर प्राधिकरण के जन स्वास्थ्य विभाग ने अल्प समय में ही जनता की सुविधा का ध्यान में रखते हुए कंचनजंघा मार्केट में नव निर्मित पब्लिक शौचालय एवं यूरिनल्स का निर्माण करा दिया। इस शौचालय में जनता के सभी सुविधाओं का विशेष ख्याल रखा गया है।
इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम ने कहा कि नोएडा शहर में जनता की तमाम सुविधाओं का ख्याल रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि कंचनजंघा मार्केट में अत्यधिक भीड़ होने के कारण एवं पूर्व में निर्मित शौचालय के काफी जर्जर अवस्था में होने से आम जनमानस को काफी परेशानी कर सामना करना पड़ रहा था। पब्लिक शौचालयएवं यूरिनल्स के नव निर्माण से मार्केट में आने वाले आम जनमानस को अब परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय