Monday, May 20, 2024

नोएडा सीईओ को शहर में मिली खस्ताहाल सड़कें, चेन्नई एमएसडब्ल्यू पर लगाया 2 लाख का जुर्माना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम ने आज सेक्टर-49 लेबर चौक पर श्रमिकों की समस्याओं को जानने के लिए स्थलीय भ्रमण किया। इसके अलावा उन्होंने ग्राम निठारी रोड, वोडा महादेव मंदिर मार्ग, स्टेडियम मार्ग, डीएससी रोड का निरीक्षण किया।  इस निरीक्षण में सीईओ को कई जगहों पर सड़कें खस्ताहाल में मिली।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सड़कों की देखभाल कर रही चेन्नई एमएसडब्ल्यू प्रा. लिमिटेड पर 2 लाख रुपए का आर्थिक दण्ड लगाने का निर्देश जारी किया। इसके अलावा उन्होंने वोडा महादेव मन्दिर मार्ग पर गंदगी मिलने पर यहां कार्यरत दो सफाई कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त करने को संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया।
 

नोएडा सीईओ लोकेश एम ने आज सेक्टर-49 लेबर चौक पर श्रमिकों से उनकी समस्याओं के बारे में बातचीत की। इस दौरान दौरान श्रमिकों ने लेबर चौक पर पीने के पानी की व्यवस्था के लिए पानी का प्याऊ लगाने की मांग की गई एवं पूर्व निर्मित शौचालय के अतिरिक्त एक नवीन शौचालय का निर्माण कराये जाने का अनुरोध किया। सीईओ ने मौके पर महाप्रबंधक (जल)/वाहय् विज्ञापन को एक सप्ताह के अंदर पानी की व्यवस्था करने एवं अतिरिक्त शौचालय की व्यवस्था प्राथमिकता पर करने के साथ ही लेबर चौक पर वेटिंग प्वाईंट बनाने को निर्देशित किया। श्रमिकों ने सीईओ से सस्ते दरों पर खाने की व्यवस्था कराने की मांग की।

 

सेक्टर-49 में श्रमिकों की समस्याएं जानने के बाद सीईओ ने ग्राम निठारी रोड, वोडा महादेव मंदिर मार्ग, स्टेडियम मार्ग, डीएससी रोड का निरीक्षण किया। जिसमें मैसर्स चेन्नई एमएसडब्ल्यू प्रा. लिमिटेड  के अनुबंध की सडकों की स्थिति काफी खराब पायी गयी। इस पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्यरत एजेंसी पर 2 लाख का आर्थिक दण्ड लगाये जाने के लिए संबंधित विभाग को निर्देशित किया गया। वहीं वोडा महादेव मन्दिर मार्ग गंदगी मिलने पर यहां कार्यरत दोनों सफाई कर्मचारियों की सेवाए समाप्त किये जाने हेतु निर्देशित किया।

 

सीईओ के भ्रमण के दौरान उप महाप्रबन्धक/वरि० परियोजना अभियन्ता एसपी सिंह, परियोजना अभियन्ता (जन स्वास्थ्य)-प्रथम गौरव बंसल, परियोजना अभियन्ता (जन स्वास्थ्य)-द्वितीय आरके शर्मा, सहायक परियोजना अभियन्ता (जन स्वास्थ्य)-प्रथम अरूण कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय