Friday, September 20, 2024

नोएडा में छात्रा के दोस्त ने सोशल मीडिया पर वायरल किया अश्लील वीडियो

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के एक निजी स्कूल में पढ़ने एक छात्रा का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से परिवार के लोग किशोरी के भविष्य को लेकर चिंतित हो गए है। इस मामले में एक व्यक्ति ने थाना ईकोटेक-3 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में पीड़ित ने कहा है कि उसकी बेटी दसवीं कक्षा की छात्रा है। पीड़ित के अनुसार उसकी बेटी की अश्लील वीडियो उसके दोस्त ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी है। पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पांडे ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह वैदपुरा गांव में रहता है। पीड़ित के अनुसार उसकी 15 वर्षीय बेटी दसवीं कक्षा में पढ़ती है। पीड़ित के अनुसार उसकी बेटी का दोस्त ध्रुव है।
करीब डेढ़ वर्ष पूर्व पीड़ित की बेटी ने अपनी एक अश्लील वीडियो ध्रुव को भेज दी। पीड़ित का आरोप है कि ध्रुव ने उसकी बेटी की अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर अब वायरल कर दिया है। इस बात से वह बहुत परेशान है। छात्रा के पिता के अनुसार उसकी बेटी मानसिक तनाव में है, तथा कोई गलत कदम उठा सकती है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय