Tuesday, May 7, 2024

अब केबिन में लिफाफा रखकर डॉक्टर से मांगे गए दो करोड़ रुपये, बिहार में बढ़ रहे हैं रंगदारी के मामले !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। बिहार में मोतिहारी शहर के एक नामी डॉक्टर से अज्ञात लोगों ने दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। जबरन वसूली करने वालों ने एक पत्र लिखा और फिर इसकी जेरोक्स कॉपी की। इसके बाद इस कॉपी को एक लिफाफे में डालकर संजय कुमार नाम के एक डॉक्टर की मेज पर रख दिया। पीड़ित शहर के छतौनी मोहल्ले में कवि डायग्नोस्टिक सेंटर चला रहा है।

बिहार में पिछले कुछ दिनों में रंगदारी के मामले बढ़े हैं। संवेदनशीलता को देखते हुए जिला एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने घटना की जांच के लिए सदर डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डॉ. संजय कुमार ने बयान में कहा, मुझे अपने केबिन की टेबल पर एक लिफाफा मिला। यह लैपटॉप कवर के तौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले तौलिये के नीचे रखा था। सोमवार को दिनभर का काम पूरा करने के बाद जब मैंने लैपटॉप बंद किया और उसे ढकने के लिए तौलिया उठाया तो मुझे लिफाफा दिखा। लिफाफा खोला तो उसमें एक पत्र मिला।

पत्र की सामग्री के अनुसार, जबरन वसूली करने वालों ने डॉ संजय कुमार से 2 करोड़ रुपये की मांग की है। इसके अलावा जबरन वसूली करने वालों ने पुलिस में शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

मोतिहारी सदर रेंज के डीएसपी रंजन कुमार ने कहा, हम घटना की जांच कर रहे हैं और आरोपियों की पहचान के लिए डायग्नोस्टिक सेंटर के अंदर और बाहर सीसीटीवी कैमरे खंगाल रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय