Saturday, April 27, 2024

वैंकुवर में शख्स की चाकू मारकर हत्या, भारतीय-कनाडाई गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

टोरंटो। भारतीय मूल के 32 वर्षीय व्यक्ति को वैंकूवर शहर में एक कनाडाई व्यक्ति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने यह जानकारी दी। वेस्ट पेंडर और ग्रानविले स्ट्रीट में स्टारबक्स कैफे के बाहर रविवार शाम दो लोगों के बीच हुई मामूली तकरार के बाद इंदरदीप सिंह गोसाल ने 37 वर्षीय पॉल स्टेनली श्मिट पर जानलेवा हमला कर दिया। वैंकूवर पुलिस विभाग के सार्जेंट स्टीव एडिसन ने कहा, इस हत्याकांड को दर्जनों लोगों ने देखा था, और ऐसे लोग भी हो सकते हैं, जो अभी तक सामने नहीं आए हैं।

उन्होंने कहा- हम विशेष रूप से किसी ऐसे व्यक्ति से सुनना चाहते हैं जो छुरा घोंपने से पहले क्षणों में मौजूद था, या किसी के पास घटना का वीडियो है। चाकू से हमला करने के बाद अपराध स्थल से गोसाल को गिरफ्तार कर लिया गया। अतिरिक्त पुलिस अधिकारियों ने प्राथमिक उपचार कर पीड़ित की जान बचाने का प्रयास किया, लेकिन अस्पताल ले जाने के बाद उसकी मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जांचकर्ताओं को विश्वास नहीं है कि पीड़ित और संदिग्ध एक-दूसरे को जानते थे, हालांकि हत्या की परिस्थितियों की जांच की जा रही है। वहां खड़े लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो के फुटेज में पीड़ित स्टारबक्स कैफे के बाहर खून से लथपथ पड़े हैं और गोसाल को पुलिस हिरासत में ले रही है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोसल को आखिरी बार कनाडा में भारतीय उच्चायोग के बाहर खालिस्तान समर्थक रैली में भाग लेते देखा गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय