Monday, May 20, 2024

शाहजहांपुर में एनआरआई की दोषी पत्नी को फांसी, उसके प्रेमी को उम्र कैद,इंग्लैंड से बुलाकर की पति की हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर थाना बंडा क्षेत्र में सात वर्ष पहले हुए एनआरआई की हत्या के मामले में अपर जिला सत्र न्यायधीश ने एनआरआई की पत्नी और उसके प्रेमी को हत्या का दोषी मानते हुए मृतक की पत्नी रमन दीप को फांसी और उसके प्रेमी गुरुप्रीत उर्फ बिट्टू को उम्र कैद की सजा सुनायी है और दोनों पर अर्थदंड भी लगाया है।

शाहजहांपुर के थाना बंडा क्षेत्र के बसंतापुर गांव में 01 सितंबर 2016 को उसके फार्म हाउस में एनआरआई सुखजीत सिंह की खून से लथपथ लाश मिली थी। इसके अलावा दो पालतू कुत्तों को भी जहर देकर मारा गया था। पुलिस ने एनआरआई की हत्या के आरोप में उसकी विदेशी पत्नी रमनदीप कौर और उसके प्रेमी गुरुप्रीत उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। मृतक एनआरआई सुखजीत सिंह और उसकी पत्नी रमनदीप कौर ब्रिटिश नागरिक थे। पत्नी का ब्रिटेन के ही गुरप्रीत उर्फ बिट्टू से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद साजिश के तहत पत्नी ने अपने पति को ब्रिटिश से इंडिया लाकर उसकी हत्या कर दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शासकीय अधिवक्ता श्रीपाल शर्मा ने शनिवार को बताया कि थाना बंडा पुलिस ने रमन दीप और गुरप्रीत उर्फ बिट्टू के खिलाफ आरोप पत्र अदालत में प्रसूत किए थे।इस मुकदमे में अदालत के सामने 16 गवाहों ने रमन दीप और गुरप्रीत उर्फ बिट्टू के खिलाफ गवाही दी थी। बृहस्पतिवार को अदालत ने दोनो को दोषी करार देते हुए फैसला सुरक्षित रख लिया था।शनिवार को अपर सत्र न्यायाधीश पंकज कुमार श्रीवास्तव ने अदालत में फैसला सुनाते हुए मृतक एनआरआई सुखजीत सिंह की पत्नी रमन दीप को फांसी की सजा सुनाने के साथ 05 लाख रूपये का अर्थ दंड भी लगाया है। बही उसके प्रेमी गुरप्रीत उर्फ बिट्टू को उम्र कैद की सजा और 03 लाख रूपये अर्थ दंड भी लगाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय