Wednesday, May 15, 2024

नूंह हिंसा: संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। हरियाणा के नूंह जिले में पुलिस की एक टीम ने गुरुवार को संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जो 31 जुलाई को विश्व हिंदू परिषद द्वारा आयोजित ब्रजमंडल जलाभिषेक यात्रा के दौरान हुई हिंसा में शामिल था। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, गुप्त सूचना के बाद इंस्पेक्टर विमल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गुरुवार को मुठभेड़ के बाद आरोपी नूंह के फिरोजपुर नमक निवासी ओसामा उर्फ पहलवान को गिरफ्तार कर लिया गोलीबारी के दौरान संदिग्ध को पैर में गोली लगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता कृष्ण कुमार ने कहा, “संदिग्ध को आगे के इलाज के लिए नल्हड़ मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के कब्जे से एक अवैध देशी पिस्तौल और प्रयुक्त कारतूस और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।”

संदिग्ध नूंह के नल्हड़ में भड़की हिंसा में वांछित था। पुलिस ने बताया कि आरोपी अली मेव से फिरोजपुर नमक की ओर जा रहा था, तभी पुलिस टीम ने मुठभेड़ के बाद उसे पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि नूंह हिंसा मामले में अब तक 61 एफआईआर दर्ज की गई हैं और 292 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने के आरोप में 12 एफआईआर दर्ज की गई हैं।

नूंह के पुलिस अधीक्षक नरेंद्र बिजारनिया ने जनता से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें और अफवाह फैलाने वालों से नूंह पुलिस सख्ती से निपटेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय