Friday, May 3, 2024

मंत्री कपिल देव ने नगर विकास मंत्री एके शर्मा से की मुलाकात, शहर के विकास पर की चर्चा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नगर के विकास कार्यों को रफ्तार देने के लिए मंत्री कपिल देव अग्रवाल  ने नगर विकास मंत्री अरविंद कुमार शर्मा से भेंट की तथा जल निकासी, सडक निर्माण, पथ प्रकाश आदि विषयों पर विस्तृत चर्चा की।

लखनऊ में शहर विधानसभा सीट से विधायक एवं प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने नगर विकास मंत्री अरविंद कुमार शर्मा से भेंट की। उन्होंने सदर विधानसभा के नगरीय क्षेत्र के जल निकासी, क्षतिग्रस्त मार्गों के निर्माण, पथ प्रकाश व अन्य विषयों पर चर्चा की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी देते हुए मंत्री कपिल देव ने बताया कहा कि लद्दावाला, आबकारी, चुंगी नं. 2, प्रेमपुरी, गांधी कॉलोनी, बचन सिंह कॉलोनी सहित शहर के मुख्य नालों में ह्यूमपाईप डालकर निर्माण कराये जाने के कार्य प्रस्तावित किये गए हैं।

साथ ही शहर के मुख्य मार्गों जानसठ रोड, रूडकी रोड, भोपा रोड आदि पर फैंसी लाईटों के साथ खम्भे लगवाये जाने का अनुरोध किया गया है। मंत्री कपिल देव ने बताया कि इन सभी कार्यों की मौखिक स्वीकृति मंत्री जी ने दे दी है जिन्हें शीघ्र ही धरातल पर उतारा जाएगा।

कपिल देव ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार चहुंमुखी विकास एवं जन कल्याण को प्रतिबद्ध है तथा विकास के नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है। मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर देश व प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण को समर्पित भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास के मूल मंत्र पर चलते हुए प्रदेश के हर वर्ग की समृद्धि एवं सशक्तिकरण के लिए निरंतर काम कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय