Sunday, May 19, 2024

अमरोहा में 100 रुपये के लिये हत्या,पिता पुत्र गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमरोहा-उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में 100 रुपए के लिए मज़दूर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ़्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि मज़दूर की हत्या की घटना सोमवार देर रात की है। पुलिस ने देर रात में ही मुकदमा दर्ज होने के बाद अगले दिन यानी मंगलवार को आरोपी पिता-पुत्र अमरसिंह तथा संजय समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।


उन्होने बताया कि थाना डिडौली क्षेत्र के गांव ड्योटी उर्फ़ हादीपुर में उधार के सौ रुपये को लेकर हुए विवाद में श्रमिक की पीटकर कर हत्या कर दी गई। डिडौली क्षेत्र के गांव में थान सिंह का परिवार रहता है। परिवार में पांच बेटों में सबसे बड़ा बेटा वीरेंद्र सिंह (35) मज़दूरी करके परिवार की गुज़र बसर करता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


आरोप है कि कुछ दिन पहले मृतक वीरेंद्र ने गांव वाजिदपुर बड़ा निवासी अमरसिंह से उधार 100 रुपये लिए थे।हाल ही में इसी बात को लेकर आरोपी के साथ विवाद हुआ था। सोमवार देर रात मृतक को घर जाते समय रास्ते में अमरसिंह के बेटे संजय ने ईंट से हमला बोल दिया। मारपीट के दौरान सिर में चोट लगने से वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया।इस दौरान लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। परिजनों ने वीरेंद्र को घायलावस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने वीरेंद्र को मृत घोषित कर दिया।


पुलिस क्षेत्राधिकारी (सदर) अरुण कुमार ने बताया कि मृतक के भाई सुनील कुमार की तहरीर पर थाना पुलिस ने सोमवार रात में ही मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। दो आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय