Monday, May 27, 2024

पुलिस भाजपा के साथ, मगर जीतेंगे डिंपल और आदित्य: शिवपाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा- पुलिस प्रशासन पर समाजवादी पार्टी (सपा) समर्थकों को मतदान करने से रोकने का आरोप लगाते हुये पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पुलिस ज्यादती के बावजूद सपा प्रत्याशी डिंपल यादव और आदित्य यादव की जीत जनता ने सुनिश्चित कर दी है।

श्री यादव ने मंगलवार को कहा कि पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस प्रशासन के चुनिंदा अधिकारियों ने भाजपा प्रत्याशियों का खुल कर साथ दिया जबकि सपा समर्थकों को मतदान केंद्र के बाहर से लाठी मार मार करके भगाया गया। पुलिस प्रशासन के अधिकारी भले ही भाजपा के एजेंट बनकर के काम कर रहे हो लेकिन इसके बावजूद भी बदायूं से आदित्य यादव और मैनपुरी से डिंपल यादव को कोई हराने वाला नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने चेतावनी भरे लहजे में कहा “ ऐसे अधिकारी यह है क्यों भूल जाते हैं जब सत्ता बदलती है तो उन अधिकारियों का क्या होता है जो सत्ता के इशारे पर काम करते हैं यह किसी से छुपा नहीं है।”

अपने पैतृक गांव सैफई स्थित अभिनव स्कूल मतदान केंद्र पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बदायूं और मैनपुरी का पुलिस प्रशासन पूरी तरह से भाजपा का समर्थक बन कर भाजपा के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान करने में जुटा हुआ नजर आया है।कई स्थानों पर सपा के मतदाताओं को मतदान केंद्र से लाठी मार मार करके भगाया गया है।

शिवपाल ने कहा कि बदायूं से लेकर मैनपुरी में वोट प्रतिशत बढ़ने नहीं दे रहे हैं, सैफई थाने में वोट डालने वाले लोगों को रोक लिया है। आयोग में हमने इनकी शिकायत की है।

बदायूं में मुस्लिम महिलाओं को भगा दिया है, बीएलओ के पर्चे छीन लिए, इसलिए आदित्य को धरना देना पड़ा है। जनता ने वोट दिया है, जहां जहां पर समाजवादी पार्टी के वोटर थे वहीं पर एजेंट और वोटर को भगा दिया है, बस्ते फाड़ देते हैं। इन सबके बावजूद भी बदायूं से आदित्य और मैनपुरी से डिंपल चुनाव जीतेगी।

उन्होने कहा “ डीएम और एसएसपी ने मुझे रोका है, हमने कहा भी कि नेशनल हाइवे पर कौन रोक सकता है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय