Sunday, May 19, 2024

ओबेरॉय ग्रुप के एमेरिटस चेयरमैन पीआरएस ओबेरॉय का निधन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रतिष्ठित होटल व्यवसायी ओबेरॉय ग्रुप के मानद चेयरमैन पी.आर.एस. ओबेरॉय ने मंगलवार सुबह अंतिम सांस ली। वह 94 वर्ष के थे।

उनका अंतिम संस्कार मंगलवार शाम 4 बजे होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ओबेरॉय समूह परिवार को एक ईमेल में, विक्रम और अर्जुन ओबेरॉय ने कहा, “अत्यधिक दुख के साथ हम आपको हमारे प्रिय नेता, पी.आर.एस. ओबेरॉय, चेयरमैन एमेरिटस के आज शांतिपूर्ण निधन के बारे में सूचित करना चाहते हैं। उनका निधन ओबेरॉय समूह और भारत और विदेशों में आतिथ्य उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण नुकसान है।”

उन्होंने कहा कि पी.आर.एस. ओबेरॉय एक दूरदर्शी नेता थे, जिनके अटूट समर्पण और उत्कृष्टता के प्रति जुनून ने ओबेरॉय समूह और उसके होटलों को विश्व स्तर पर सर्वश्रेष्ठ में पहचान दिलाई।

मेल में लिखा है, “उनकी विरासत हमारे संगठन से कहीं आगे तक फैली हुई है, जो भारत और दुनिया भर में आतिथ्य परिदृश्य को प्रभावित करती है।”

उन्होंने कहा कि पी.आर.एस. के तहत. ओबेरॉय के नेतृत्व में, ओबेरॉय समूह ने “अभूतपूर्व सफलता” हासिल की, विश्व स्तर पर विस्तार किया और विलासिता, गुणवत्ता और उत्कृष्टता के लिए नए मानक स्थापित किए।

उन्होंने कहा, “अपनी सलाह, मार्गदर्शन और कोचिंग के माध्यम से इतने सारे होटल व्यवसायियों के व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन पर ओबेरॉय का प्रभाव उतना ही गहरा है, जिससे उनमें पूर्णता की भावना पैदा हुई, छोटी से छोटी बात पर ध्यान दिया गया और बेजोड़ मानकों की इच्छा पैदा की।”

उन्होंने कहा, “कॉर्पोरेट सफलता से परे, पी.आर.एस. ओबेरॉय अपनी करुणा और गर्मजोशी के लिए जाने जाते थे, जो ओबेरॉय समूह के प्रत्येक सदस्य के लिए ईमानदारी और वास्तविक देखभाल पर आधारित कॉर्पोरेट संस्कृति को बढ़ावा देते थे।”

मेल में लिखा है, “जैसा कि हम ओबेरॉय के निधन पर शोक मना रहे हैं, आइए हम एक-दूसरे का समर्थन करने और पीआरएस ओबेरॉय द्वारा छोड़ी गई उल्लेखनीय विरासत का जश्न मनाने के लिए एक साथ आएं। आने वाले दिनों में, हम विवरण साझा करेंगे कि हम उन्हें कैसे सम्मान देने और याद रखने की योजना बना रहे हैं।”

मेल में कहा गया है,”पी.आर.एस. ओबेरॉय का अंतिम संस्कार आज शाम 4.00 बजे भागवंती ओबेरॉय चैरिटेबल ट्रस्ट, ओबेरॉय फार्म, कापसहेड़ा में किया जाएगा। ओबेरॉय समूह के किसी भी व्यक्ति के साथ-साथ जो लोग उन्हें जानते हैं, उनका इसमें शामिल होने और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए स्वागत है। यह भी अनुरोध है कि आज हमारे होटलों और कॉर्पोरेट कार्यालय में पी.आर.एस. ओबेरॉय के लिए प्रार्थनाएं आयोजित की जाएं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय