Wednesday, May 8, 2024

स्कूल के उद्घाटन समारोह में मंत्री की मौजूदगी में अश्लील डांस, छात्र संगठन ने फूंका पुतला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। झारखंड के चतरा में एक स्कूल के नए भवन के उद्घाटन समारोह में राज्य के श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता की मौजूदगी में अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो गया है। इसे लेकर मंत्री, भाजपा सहित कई संगठनों के निशाने पर हैं।

बताया जा रहा है कि मंत्री चतरा जिले के हंटरगंज प्रखंड अंतर्गत औरू गेरुआ प्लस टू उच्च विद्यालय के नए भवन के उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि समारोह के दौरान एक लड़का युवती की ड्रेस में अश्लील डांस कर रहा है और मंत्री सत्यानंद भोक्ता टेबल थपथपा रहे हैं। इस दौरान जिला शिक्षा अधिकारी दिनेश मिश्रा भी मौजूद रहे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने इस घटना का वीडियो रिट्वीट करते हुए लिखा है – “अंधेर नगरी, चौपट राजा… भगवान इन्हें सद्बुद्धि कब आएगी।”

भाजपा के राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने भी वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है – “देखिए किस प्रकार से झारखंड में एक सरकारी स्कूल भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में छोटे-छोटे बच्चों के सामने अश्लीलता परोसी जा रही है और वह भी हेमंत सरकार के मंत्री और पदाधिकारियों की मौजूदगी में।”

मामले को लेकर गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने चतरा में मंत्री सत्यानंद भोक्ता और जिला शिक्षा पदाधिकारी दिनेश मिश्रा का पुतला दहन किया।

छात्र संगठन ने चतरा जिला मुख्यालय में जुलूस भी निकाला। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने कहा कि अश्लील नृत्य का मंत्री जिस तरह लुत्फ उठा रहे हैं, उससे यही लगता है कि उनकी मानसिकता कैसी है।

मामला तूल पकड़ते ही राज्य के शिक्षा सचिव के. रविकुमार ने जिला शिक्षा पदाधिकारी दिनेश मिश्रा को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय