Sunday, May 19, 2024

ठग कंपनियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर डीएम से मिले अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। ठग कंपनियों तथा मल्टी स्टेट क्रेडिट कोआपरेटिव सोसायटियों में डूबी रकम को वापस पाने के लिए अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश मंत्री संजय मित्तल ने डीएम से मुलाकात की तथा डीएम को ठग कंपनियों आदर्श क्रेडिट कोपपरेटिव सोसाइटी, पी एसीएल, सहारा इंडिया परिवार, कल्पतरु, एग्रीकल्चर एग्रोटेक, गोल्डन फॉरेस्ट, साईं प्रसाद, साईं प्रकाश, किम, बाइक बोट आदि कंपनियो में डूबी रकम को वापस पाने के लिए कलेक्ट्रेट में विंडो खोलने की मांग की है।

अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश मंत्री संजय मित्तल ने डीएम को एजेंटो व निवेशकों की समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि संसद द्वारा सर्वसम्मति से पारित और भारत सरकार द्वारा अधिसूचित अनियमित जमा योजनाएं पाबंदी कानून 2019 की अनुपलना सुनिश्चित की जाए तथा शासन-प्रशासन और बड्स एक्ट 2019 के अंतर्गत नियुक्त सक्षम अधिकारी ठगी पीड़ितों का भुगतान आरंभ करें और बड्स एक्ट 2019 की अनुपालना सुनिश्चित हो।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि जनपद मुजफ्फरनगर में बड्स एक्ट 2019 एवं राज्यों केपी आईडी एक्ट की अनुपालना सुनिश्चित करवाने हेतु शासन द्वारा नियुक्त सक्षम अधिकारी, सहायक सक्षम अधिकारी और विशेष न्यायालय बड्स एक्ट 2019 की पद पट्टिका उनके कार्यालयों पर प्रदर्शित कराएं ताकि ठगी पीड़ित सरलता एवं निर्भयता पूर्वक अपने भुगतान के दावे शासन के समक्ष प्रस्तुत कर अपना भुगतान 180 कार्य दिवस में प्राप्त कर सके। संजय मित्तल ने कहा कि सोसाइटीज के विरुद्ध बड्स एक्ट 2019 के तहत ठगी एवं धोखाधड़ी के मुकदमे दर्ज कराए जाए।

संजय मित्तल ने जिलाधिकारी कार्यालय में बड्स एक्ट 2019 के आवेदन लेने हेतु विशेष खिड़की खुलवाएं जाने की मांग की। डीएम ने सभी निवेशकों व एजेंटो की समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया तथा जल्द ही शासनादेश के अनुसार विंडो खोलने का भी आश्वासन दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय