Tuesday, May 7, 2024

रविवार से लापता सेना के जवान का नहीं लगा कोई सुराग, परिजन परेशान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र से ड्यूटी पर जाने के दौरान आर्मी का एक जवान रविवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। वहीं लापता जवान सुबह घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने यूनिब् में फोन कर जवान की जानकारी ली। जिस पर अधिकारियों ने बताया कि जवान रात में ड्यूटी पर नहीं आया था। पीड़ित परिवार का रोकर बुरा हाल है। पीड़ित महिला ने सोमवार शाम थाने पर जवान की गुमशुदगी दर्ज कराई।
सरधना रोड स्थित गणपति विहार गली नंबर-आठ निवासी सुशीला ने सोमवार रात थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसके पति विनय कुमारआरवीसी सेंटर के पास स्थित 416 इंजीनियर सिग्नल यूनिट में हवलदार के पद पर तैनात हैं। वह मूल रूप से छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। लगभग पांच महीने पूर्व ही राजस्थान के अलवर से मेरठ में पोस्टिंग हुई थी। पीड़िता ने बताया कि उसके पति रोजाना की तरह रविवार सुबह ड्यूटी के लिए गए थे।
शाम के समय ड्यूटी से वापस घर आ गए थे। देर शाम जवान दोबारा से ड्यूटी पर जाने की बात कहकर बाइक लेकर घर से चला गया। सुबह के समय काफी देर तक हवलदार घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने यूनिट के अधिकारी को कॉल कर मामले की जानकारी ली। जिस पर अधिकारी ने बताया कि उनकी ड्यूटी तो सुबह की थी। वही महिला कहना है कि उनके पति ड्यूटी के लिए ही घर से निकले थे।
अधिकारी की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने आसपास के क्षेत्र में लापता जवान की तलाश की थी। लेकिन जवान का सुराग नहीं लग सका। परिजनों ने जवान के नंबर पर कॉल की। मगर जवान का नंबर सुबह से ही बंद आ रहा है।
सोमवार शाम यूनिट के अधिकारी व पीड़ित महिला थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी नीरज मलिक का कहना है कि गुमशुदगी दर्ज कर दी गई है। लापता जवान की तलाश के लिए एक टीम लगा दी गई है। वहीं जवान के मोबइल को सर्विलांस पर लगा दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय