Friday, May 10, 2024

नोएडा में पति समेत पांच के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, दहेज उत्पीड़न, धोखाधड़ी व गर्भपात कराने का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने अपने पति समेत ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, धोखाधड़ी, गर्भपात कराने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है।

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-74 स्थित केपटाउन सोसाइटी में रहने वाली श्रीमती निधि शुक्ला ने बीती रात  को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके पति अंकित, ससुर अखिलेश अग्निहोत्री, सास श्रीमती सुमन शुक्ला, जेठ गौरव तथा जेठानी रुचि शर्मा आदि दहेज के लिए उनका उत्पीड़न कर रहे हैं। पीड़िता का आरोप है कि इन लोगों ने उसके साथ मारपीट कर उसका मानसिक उत्पीड़न किया तथा उसका गर्भपात भी करा दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता ने बताया कि उसके पति को मिर्गी का दौरा पड़ता था, वह कई अनेक गंभीर बीमारियों से ग्रस्त था। जिसे छुपा कर उसकी शादी की गई थी। पीड़िता का आरोप है कि उसने अपने पति के साथ एक संयुक्त खाता खुलवाया था जिसमें लाखो रूपए जमा थे, उसके ससुर ने धोखाधड़ी कर उसको बिना बताए 9 लाख रुपए संयुक्त खाते से अपनी पत्नी सुमन के खाते में ट्रांसफर करा दिए। पीड़िता ने ससुराल पक्ष के लोगों के ऊपर कई और गंभीर आरोप लगाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय