Saturday, May 11, 2024

नोएडा में वाहन चोरी की घटनाओं से लोग चिंतित, अस्पताल के बाहर से लग्जरी कार के टायर चोरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में आये दिन हो रहे वाहन चोरी की घटनाओं से लोग डरे व सहमे हुए है। थाना फेस-2 क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर रहने वाले 3 लोगों के वाहन अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। इस संबंध में पीड़ितों ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। वहीं चोरों ने थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-19 स्थित एक अस्पताल के बाहर से अज्ञात चोरों ने एक व्यक्ति की सोनेट कार के चारों टायर चोरी कर लिया। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक  विंध्याचल तिवारी ने बताया कि सुभाष कुमार पुत्र जियालाल व रजनी भारती पत्नी राम चरण दोनों नयागांव के गली नंबर-6 में भारत भूषण त्यागी के मकान में किराए पर रहते हैं। उन्होंने बताया कि 16 अप्रैल की रात को दोनों लोगों की मोटरसाइकिल उनके घर के बाहर खड़ी थी। जब वे 17 अप्रैल को सो कर उठे तो उन्होंने देखा कि उनकी बाइक चोरी हो गई है। उन्होंने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि सलारपुर खादर के शिव शक्ति कॉलोनी में रहने वाले रामानंद यादव पुत्र शिव यादव ने थाने में बीती रात  को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्होंने अपना ऑटो रिक्शा 14 अप्रैल को अपने घर के बाहर खड़ा किया था। जब वह सुबह सो कर उठे तो उन्होंने देखा कि अज्ञात चोरों ने उनका ऑटो रिक्शा चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसके अलावा सेक्टर-19 स्थित एक अस्पताल के बाहर से अज्ञात चोरों ने एक व्यक्ति की सोनेट कार  के चारो टायर चोरी कर लिया।  थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-19 के बी- ब्लॉक में रहने वाले अनिल कुमार गोयल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उन्होंने अपनी सोनेट कार को सेक्टर-19 स्थित इंडो गोल्फ अस्पताल के बाहर खड़ा किया था। अज्ञात चोरों ने उनकी कार से चारो टायर चोरी कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय