Wednesday, May 8, 2024

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर बीएसए कार्यालय पर किया धरना प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर बीएसए कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री के नाम बीएसए को ज्ञापन देकर शिक्षकों की समस्याओं का समाधान कराने की मांग की है।

सोमवार को जिला संयोजक ब्रिजेश शर्मा के नेतृत्व में बीएसए को दिए ज्ञापन में कहा कि उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषदीय विद्यालयों में कार्यरत शिक्षक अपनी मांगों जैसे पुरानी पेंशन की बहाली राज्य कर्मचारी की भांति उपार्जित अवकाश, द्वितीय शनिवार अवकाश, प्रतिकर अवकाश, अध्ययन अवकाश, कैशलेस चिकित्सा सुविधा, प्रत्येक प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर पदोन्नतितैनाती, उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के शिक्षकों की शांति चयन वेतनमान में 12 वर्ष की सेवा पूर्ण कर चुके सभी शिक्षकों को प्रोन्नत वेतनमान आदि 18 सूत्रीय मांग पत्र के अनुसार अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए अनुरोध कर चुके हैं, लेकिन अभी तक उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से मांगों के निराकरण के संबंध में कोई कार्यवाही न किए जाने से प्रदेश का शिक्षक समुदाय अत्यंत अशु बद्ध एवं आहत है। एक और शिक्षकों की समस्याओं का निराकरण नहीं किया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिससे बेसिक शिक्षा एवं शिक्षकों की छवि पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। जिससे शिक्षकों में भारी आक्रोश व्याप्त है। इस अवसर पर सुदेश कुमार, नदीश शर्मा, जमशेद जंग, अश्वनी कुमार, संदीप कुमार, मनोज सैनी, गुलफान अली, अमित शर्मा, मुकेश शर्मा, नीलम, रचना, प्रियंका नरेश, सविता कुमारी, अर्चना तोमर, नेहा शर्मा, दीपा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय