Thursday, September 19, 2024

गाजियाबाद में नार्थ इंडिया मॉल को बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल मिलने के बाद उड़े अधिकारियों के होश

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के नॉर्थ इंडिया मॉल (शिप्रा मॉल) को मंगलवार दोपहर बम से उड़ाने की धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद अधिकारियों के होश उड़ गए। तुरंत हरकत में आए पुलिस अधिकारियों ने माल परिसर को खाली कराकर बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वॉड के साथ दो घंटे तक जांच की। इस दौरान कोई संदिग्ध सामान नहीं मिलने पर अधिकारियों ने राहत की सांस ली। मॉल को बम से उड़ाने की धमकी भरा ई मेल भेजने की जिम्मेदारी केएनआर नाम के मास्टरमाइंड ने ली है। साइबर टीम ने धमकी भरा ईमेल भेजने वाले का पता करने के लिए तेजी से जांच में जुट गई है। एहतियात के लिए डीसीपी ने मॉल के बाहर पीसीआर और चीता बाइक पर पुलिस कर्मियों को तैनात किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस जांच में आया कि मॉल प्रबंधन को धमकी भरा यह ईमेल सोमवार दोपहर करीब तीन बजे भेजा गया था लेकिन रक्षाबंधन का त्योहार होने की वजह से प्रबंधन के लोगों ने ईमेल को मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे देखा तो उनके होश उड़ गए। तुरंत ईमेल की सूचना इंदिरापुरम कोतवाली पुलिस को दी गई। थाना प्रभारी रवेंद्र गौतम और चौकी प्रभारी समेत भारी पुलिस बल नॉर्थ इंडिया मॉल पहुंचा। पुलिस कर्मियों ने तुरंत मॉल में आने वाले लोगों का प्रवेश बंद कर दिया। कुछ देर बाद ही बम निरोधक दस्ता और स्क्वाड मॉल में पहुंचा और अलग-अलग परिसर को खाली कराकर सघन चेकिंग शुरू कर दी।

 

 

 

इस बीच बम निरोधक दस्ते को कुछ लोगों के बैग में संदिग्ध वस्तु होने का शक हुआ तो तुरंत बैग कब्जे में लेकर जांच की। पूरे परिसर में करीब दो घंटे तक बारीकी से जांच की गई लेकिन अधिकारियों को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने मॉल प्रबंधन को मिले धमकी भरे ईमेल की जांच की, इसमें पता चला कि धमकी देकर डर पैदा करने की कोशिश की गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय