Saturday, October 5, 2024

यति नरसिंहानंद के भडकाऊ बयान का विरोध में जमीअत उलेमा-ए हिन्द ने की कठोर कार्यवाही की मांग

शामली। जमीअत उलेमा-ए हिन्द के पदाधिकारयों ने देश के राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन एसडीएम सदर को सौंपा। दिए ज्ञापन में उन्होने यति नरसिंहानंद द्वारा दिये गये भडकाऊ बयान का विरोध करते हुए कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

आपको बता दें शनिवार को जमीअत उलेमा-ए हिन्द के दर्जनों की संख्या में पदाधिकारयों शामली कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहा उन्होंने देश के राष्ट्रपति के नाम एसडीम को दिए ज्ञापन में उन्होने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से यति नरसिंहानंद ने हाल ही में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में एक भडकाऊ भाषण दिया गया है, जिसमें उन्होने हिंदू समूदाय से अपील की है कि “हर दशहरे पर जलाना ही है तो मोहम्मद के पुलते जालाओं। मुहम्मद सहाब के बारे में भाषण दिया गया हैं।

 

उनके इस बयान से हमारे धर्म के प्रति गहरी भावनाओं को आहत पहुंचाने का काम किया गया है, जिससे समाज में सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न करने का कार्य भी किया गया हैं। उपरोक्त भाषण की वीडियों भी सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं। एक समुदाय के प्रति दिये गये ऐसे भडकाऊ भाषण से पूरे देश का मुस्लिम समुदाय आहत हुआ हैं। हमारे मुल्क में आज तक किसी भी मुस्मिल घर्म गुरु ने किसी भी धर्म को ठेस नही पहुंचाई हैं।

 

यह जो बयान दिया गया है कि इससे मुल्क की फिजा खराब होने का इमकान है। इसलिए वक्त रहते हुए इनके उपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाए। इसलिए जमीयत उलेमा जिला शामली आपसे मौदीबाना गुजारिश करती है कि हमारे इस मैमोरेनडम को कबूल करते हुए इनके ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही अमल में लायी जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय