Friday, May 3, 2024

हनुमान जयंती पर दिल्ली में भाजपा के सभी उम्मीदवार दिखे भक्ति में लीन, पढ़ी सामूहिक हनुमान चालीसा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्‍ली। देशभर में मंगलवार को हनुमान जयंती का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर दिल्ली में भी कई स्थानों पर सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ किया गया। दिल्ली में भाजपा के सभी प्रत्याशी हनुमान जयंती के अवसर पर आयोजित सामूहिक चालीसा पाठ में शामिल होने के लिए हनुमान मंदिर पहुंचे।

नई दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज से लेकर पश्चिमी दिल्ली की उम्मीदवार कमलजीत सेहरावत तक सभी ने अपने-अपने क्षेत्र के प्रसिद्ध हनुमान मंदिरों में पहुंचकर पूजा-अर्चना की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद और एक बार फिर से चुनावी मैदान में उतरे मनोज तिवारी दिल्ली के सबसे प्राचीनतम एवं प्रसिद्ध जमुना बाजार स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे।

दक्षिण दिल्ली से उम्मीदवार रामवीर सिंह विधूड़ी ने कात्यायनी शक्तिपीठ मंदिर छतरपुर में ईश्वर का आशीर्वाद लिया। पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा मयूर विहार स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। उत्तर पश्चिमी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार योगेंद्र चंदोलिया बुध बाजार रोड स्थित मंदिर गए। चांदनी चौक के प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल अशोक विहार के सनातन धर्म मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे।

दूसरी तरफ, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने हनुमान जयंती पर कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। केजरीवाल सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने चिराग दिल्ली इलाके में हनुमान शोभायात्रा का आयोजन रखा। इस दौरान सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब-जब भक्तों पर संकट आता है हनुमान जी हमेशा संकट हरने प्रकट हो जाते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय