Friday, April 26, 2024

अपने बर्थडे पर कंगना रनौत ने मांगी माफी, शुभचिंतकों व दुश्मनों को दिया संदेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड की क्वीन यानी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने गुरुवार को अपना 36वां जन्मदिन मनाया। अपने जन्मदिन के मौके पर कंगना ने उदयपुर में श्रीनाथजी के दर्शन किए। इस वक्त मनसे के ‘बाहुबली’ मनीष धुरी भी उनके साथ थे।

कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने परिवार और फैंस का शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ ही उन्होंने ट्रोल करने वाले लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दे कि कंगना अपनी एक्टिंग के साथ बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। सामाजिक हो या राजनीतिक, हर मुद्दे पर कंगना हमेशा खुलकर अपने विचार रखती हैं। अक्सर इस वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है लेकिन कंगना साफ कह चुकी हैं कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता।

कंगना रनौत ने अपने जन्मदिन पर अपने आलोचकों के लिए एक विशेष संदेश शेयर किया है। उन्होंने अपने संदेश में कहा, ‘अपने जन्मदिन पर मैं अपने माता-पिता को धन्यवाद देती हूं। मेरे माता-पिता, मेरी कुलदेवी अंबिकाजी, मेरे सभी गुरु श्री सद्गुरुजी, स्वामी विवेकानंदजी, मेरे प्रशंसक, शुभचिंतक, मेरे साथ काम करने वाले लोग और मेरे प्रशंसक… मैं उन सभी को धन्यवाद देती हूं।’

इस वीडियो में वह आगे कहती हैं, ‘मेरे दुश्मनों ने आज तक मुझे कभी चैन नहीं लेने दिया। मुझे कितनी भी सफलता क्यों न मिल जाए, लेकिन मुझे लड़ना, संघर्ष करना सिखाने के लिए मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगी। मित्रों, मेरी सोच बहुत सीधी है। व्यवहार और विचार भी बड़े सरल होते हैं। मैं हमेशा दूसरों का भला सोचती हूं। इसलिए मैंने देश हित में कुछ कहा है। इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं उसके लिए माफी मांगती हूं। भगवान श्रीकृष्ण की कृपा से मुझे अच्छा जीवन मिला है। मुझे किसी के प्रति कोई कड़वाहट नहीं है।’

कंगना ने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। पहली ही फिल्म ‘गैंगस्टर’ में उन्होंने अपने दमदार अभिनय से एक अलग छाप छोड़ी थी। वर्ष 2006 में रिलीज हुई इस फिल्म से कंगना ने साबित कर दिया कि वह इंडस्ट्री में कुछ अलग करने आई हैं। उन्होंने ‘क्वीन’, ‘फैशन’, ‘लाइफ इन ए मेट्रो’, ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय