Monday, February 26, 2024

बीजेपी के साथ जाने पर बोले जयंत-मेरे पिता का सपना साकार किया, अब किस मुँह से इंकार करूँगा !

नई दिल्ली- राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी के साथ एनडीए में शामिल होने की घोषणा कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

देश के पूर्व प्रधानमंत्री व किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मेरे पिता स्वर्गीय चौधरी अजीत सिंह का चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने का सपना साकार कर दिया है, अब किस मुँह से इंकार करूँगा !

उन्होंने पीएम मोदी का आभार जताते हुए कहा कि आपने दिल जीत लिया. आरएलडी की तरफ से कहा गया कि ”यह सम्मान देश के किसान-कमेरे, दलित, वंचित एवं शोषित वर्ग के लोगों को मिला है, जिनके उद्धार के लिए चौधरी साहब का संपूर्ण जीवन समर्पित रहा. यह सम्मान देश के लहलहाते खेत-खलिहानों को मिला है, जहाँ चौधरी साहब की आत्मा बसती थी”

बताया जा रहा है कि अब आरएलडी, चौधरी साहब को भारत रत्न मिलने पर धन्यवाद रैली करेगी और एनडीए में शामिल होगी। बताया जा रहा है कि 12 फरवरी को स्वर्गीय अजित सिंह का जन्म दिन है, संभवतः उसी दिन आरएलडी की ओर से बागपत के छपरौली में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस दिन अजित सिंह की आदमकद प्रतिमा का अनावरण होगा और चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलने पर धन्यवाद रैली होगी, इसी दिन जयंत चौधरी की ओर से एनडीए में शामिल होने का औपचारिक ऐलान भी किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय