Saturday, May 11, 2024

पाकिस्तान समर्थक नारे विवाद पर शिवकुमार ने कहा, पुलिस को सख्त कार्रवाई का आदेश है

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेंगलुरु। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने मंगलवार को बताया कि पुलिस को राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में शामिल किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है।

उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने अपने सदाशिवनगर आवास पर पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा, ”हमने पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने के मामले की जांच में पुलिस को खुली छूट दे दी है। हम पुलिस कार्रवाई में किसी भी तरह से हस्तक्षेप नहीं करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उपमुख्यमंत्री ने बताया कि राज्य गृह मंत्री पहले ही इस संबंध में बयान दे चुके हैं। राज्यसभा सांसद भी पहले ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर चुके हैं।

भाजपा को कई निजी रिपोर्ट मिल सकती हैं, लेकिन वे आधिकारिक रिपोर्ट नहीं हैं। पुलिस व्यापक जांच करेगी और उचित कार्रवाई करेगी।”

पत्रकारों ने उनसे पूछा, कुछ कांग्रेस मंत्रियों ने बयान दिया है कि विधानसभा में पाकिस्तान समर्थक नारे नहीं लगाए गए। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ”ऐसी संभावना है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। पुलिस जांच से सच सामने आ जाएगा। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पुलिस उस घटना की भी जांच करेगी जिसमें भाजपा के एक कार्यकर्ता ने पाकिस्तान समर्थक नारे लगाए थे।”

शहर में पीने के पानी की कमी के सवाल पर उन्होंने कहा, “हम इस मुद्दे को गंभीरता से ले रहे हैं। हम शहर के आसपास पानी के अच्छे स्रोतों की भी पहचान कर रहे हैं।”

एआईसीसी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला के साथ बैठक के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ”एआईसीसी सचिव, मुख्यमंत्री और मैंने एक बैठक की जिसमें गारंटी समितियों में पार्टी कार्यकर्ताओं को समायोजित करने पर चर्चा हुई।

गारंटी समितियों के लिए 4 हजार से ज्यादा पार्टी कार्यकर्ताओं को नामांकित किया जाएगा। 7 मार्च को दिल्ली में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक होगी और नामांकन को लेकर फैसला लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय