Saturday, October 19, 2024

महाराष्ट्र में सीट शेयरिंग पर अखिलेश यादव ने कहा, 12 सीटों की मांग उचित

मुंबई। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि महाराष्ट्र में इंडिया गठबंधन मिलकर चुनाव लड़े। उन्होंने कहा, “देश में हरियाणा के चुनाव के बाद महाराष्ट्र और झारखंड का चुनाव होने जा रहा है। हालांकि उपचुनाव भी हो रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

लेकिन, झारखंड और महाराष्ट्र में देश की राजनीति के लिए महत्वपूर्ण चुनाव होने जा रहे हैं और हाल में ही हम लोगों ने यह देखा है कि हरियाणा का हारा हुआ चुनाव भारतीय जनता पार्टी ने जीत लिया, इसलिए महाराष्ट्र और झारखंड में इंडिया गठबंधन के सहयोगी दल मिलकर भारतीय जनता पार्टी को हराएंगे।” उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “महाराष्ट्र की सरकार छीनी और हथियाई हुई सरकार है। यह खोके से डराकर बनाई हुई सरकार है।”

 

 

 

सपा नेता ने कहा, “महाराष्ट्र में महा भ्रष्टाचार चल रहा है। जनता अब इस सरकार को बदलने के लिए पूरी तरह से कमर कस चुकी है । इंडिया गठबंधन के और जितने भी सहयोगी दल हैं, हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीत का परचम लहराएंगे।”

 

 

उन्होंने कहा, “सपा महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी से 12 सीटों की मांग कर रही है, जो सही है। महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी ज़्यादा से ज़्यादा सीटों पर जीतकर आएगी। हमने जनता का विश्वास जीता है। हम निसंदेह महाराष्ट्र चुनाव में बेहतर करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय