Tuesday, May 7, 2024

डीएम के बुलावे पर दिल्ली से आई टीम, 32 लोगों की टीम ने 15 फीडर को ठीक कर विद्युत सप्लाई शुरू कराई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिले में विगत दिवस उत्पन्न हुए बिजली संकट के चलते जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी से लगा हुआ था। गंभीर परिस्थितियों को देखते हुए लग रहा था कि विद्युत कर्मचारी अपनी हड़ताल खत्म नहीं करेंगे, तो जिला प्रशासन ने कमर कसते हुए मुजफ्फरनगर के सभी अंडर ट्रेनिंग विद्युत कर्मियों सहित दिल्ली और नोएडा से टीम के लिए एक पत्र लिखा था, जिसको देखते हुए दिल्ली टाटा पावर से गत देर रात्रि 32 लोगों की एक टीम मुजफ्फरनगर पहुंची, जहां उन्होंने 7-8 3 केवीए फीडर और 11 केवीए के 7 फीडरों कों दिल्ली से आई टीम ने चालू किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसे ही लखनऊ से विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल खत्म करने का ऐलान हुआ, तो दिल्ली से आई 32 लोगों की टीम को भी जिलाधिकारी अरविन्द मल्लप्पा बंगारी ने सम्मानित करते हुए वापस रवाना कर दिया।

शिवेंद्र प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 2 दिनों से हो रही बारिश की वजह से पेड़ गिरे हुए थे, जिसकी वजह से लाइन में काफ़ी फॉल्ट हो रहे थे और ब्रेकडाउन भी बहुत ज्यादा थे।

टाटा पावर दिल्ली के विनोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने टाटा पावर से मदद मांगी थी, तो टाटा पावर की तरफ से 32 लोगों की एक टीम मुजफ्फरनगर में भेजकर पूरा दिन काम कर जिले के सभी ब्रेकडाउन और फीडरों को दुरुस्त कर विद्युत सप्लाई चालू की गई है।

विनोद कुमार ने बताया कि काम बहुत था और ज्यादातर ठीक कर दिया गया है। हालाकि देर शाम हडताल समाप्त होने के बाद विद्युत कर्मचारी भी लौट आये और आपूर्ति बहाल हो गई, जिससे टीम वापस लौट गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय