Sunday, April 28, 2024

नोएडा पुलिस की ‘गोपनीय रिपोर्ट’ पर 2 थाना प्रभारियों पर गिरी गाज, बाकी में भी मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा – जिले में लंबे समय से तैनात पुलिस अधिकारियों पर गोपनीय रिपोर्ट के आधार पर गाज गिरनी शुरू हो गई है,दो थाना प्रभारियों को गैर जिला स्थानांतरित कर दिया गया है, बाकी के खिलाफ भी जल्द आदेश आने की संभावना है, जिसे लेकर नोएडा में पुलिसकर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

गौतमबुद्ध नगर में करीब 42 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों  के खिलाफ पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह द्वारा एक गोपनीय रिपोर्ट शासन को भेजे जाने की चर्चा है।  बताया जाता है कि इस रिपोर्ट में कई निरीक्षक, उपनिरीक्षक और कई अन्य अधिकारी व कर्मचारी शामिल हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिनके बारे में लिखा गया है कि यहां पर अपराधियों से सांठगांठ कर अपराधी तत्वों को बढ़ावा दे रहे हैं और पुलिस की गोपनीयता को भंग कर रहे हैं, कुछ पर अपराधियों के साथ सीधी सांठगांठ के आरोप हैं तो कुछ पर गोपनीय सूचनाएं लीक करने के आरोप  है।

प्रदेश सरकार द्वारा पुलिस आयुक्त द्वारा भेजी गई रिपोर्ट पर गंभीरता से विचार कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जनपद से अब तक 2 पुलिस अधिकारियों को स्थानांतरित कर दिया गया है और बाकी के बारे में भी जल्द ही आदेश आने की संभावना है

अभी तक जिन पुलिस अधिकारियों को गैर जिला स्थानांतरित किया गया है उनमें दादरी के थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह और सेक्टर 58 के थाना प्रभारी विवेक त्रिवेदी शामिल है। प्रदेश के अपर पुलिस अधीक्षक स्थापना राहुल मिश्रा द्वारा जारी किए गए आदेश के अनुसार उमेश बहादुर सिंह को आजमगढ़ और विवेक त्रिवेदी को गोंडा स्थानांतरित किया गया है, इन दोनों थाना प्रभारियों के तबादले के बाद सूची में संभावित बाकी पुलिसकर्मियों में भी हड़कंप मच गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय