Monday, May 20, 2024

नोएडा में पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने फ्लैट का तोड़ा दरवाजा, बुजुर्ग महिला का मिला शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-25 के एन-ब्लॉक स्थित एक फ्लैट से कई दिनों से आ रही बदबू से परेशान पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-20 पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर जब अदंर प्रवेश किया तो यहां 80 वर्षीय महिला का शव पुलिस को मिला। शव कई दिन पुरान बताया जा रहा है। महिला की मौत कैसे हुई इसकी जानकारी के लिए पुलिस शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। 80 वर्षीय महिला की मौत को लेकर सेक्टर में कई तरह की चर्चा व्याप्त है।

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ला ने बताया कि आज सुबह को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-25 के एन-ब्लॉक स्थित एक फ्लैट में रहने वाली श्रीमती समा वाधवा के घर से बदबू आ रही है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर का दरवाजा खोल कर देखा तो पता चला कि 80 वर्षीय महिला श्रीमती समा वाधवा अपने घर में मृत अवस्था में पड़ी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पति की पूर्व में देहात हो चुका है। परिवार के अन्य सदस्य कहीं बाहर रहते हैं। मौत के कारणांे का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय