Tuesday, September 17, 2024

अतीक-अशरफ का मर्डर किसके इशारे पर किया, तीनों शूटर्स से SIT करेगी पूछताछ, रिमांड मंजूर

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में हत्या के तीनों आरोपित शूटरों को बुधवार को जिला न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस ने माफिया ब्रदर्स की हत्या में छानबीन को लेकर तीनों की रिमांड अर्जी चीफ ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट (सीजेएम) न्यायालय में दी।

उल्लेखनीय है कि उमेश पाल हत्याकांड की घटना में रिमांड के दौरान पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज जनपद में बीते दिनों गोलियों से भून दिया गया था। पुलिस ने मौके से तीन शूटरों को गिरफ्तार कर लिया था। पकड़े गए हत्यारोपियों में बांदा का लवलेश तिवारी, कासगंज का अरुण मौर्य व हमीरपुर का सनी हैं। तीनों को प्रयागराज जेल से प्रतापगढ़ की जेल में शिफ्ट किया गया था। बुधवार को कड़ी सुरक्षा के बीच उन्हें प्रयागराज लाया गया। यहां पर पहले उन्हें पुलिस लाइन में रखा गया। इसके बाद पुलिस सुरक्षा घेरे में लेकर तीनों को सीजेएम कोर्ट पहुंची और पेशी कराई गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने पेशी के दौरान तीनों शूटर्स की रिमांड अर्जी दी, ताकि उनसे माफिया ब्रदर्स की हत्या की साजिश को लेकर पूछताछ की जा सके। पुलिस सूत्रों के मुताबिक कोर्ट ने अतीक अहमद और अशरफ के हत्यारोपियों की कस्टडी रिमांड को मंजूर कर लिया है। रिमांड के दिन की सीमा पर अभी अदालत ने फैसला रिजर्व रखा है।

पेशी पर आए तीनों शूटर्स से सुरक्षा कारणों का हवाला देते मीडिया को दूर रखा गया है। कचहरी में उनकी पेशी के दौरान छावनी बनाया गया है। सीसीटीवी कैमरों से भी न्यायालय आने-जाने वालों पर निगरानी रखी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय