Tuesday, September 24, 2024

मोरना में चोरो ने विद्युत ट्रांसफार्मर से कीमती सामान चुराया

मोरना। रात के अंधेरे का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने गांव में रखे विद्युत ट्रांसफार्मर से तेल, तांबे का तार व कीमती सामान चोरी कर लिया है। दिन निकलने पर ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के जेई को सूचना दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जेई ने ककरौली पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर किया है। ककरौली थाना क्षेत्र के गांव कटिया निवासी जिला पंचायत सदस्य भीष्म सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव में कासमपुर के रास्ते पर विद्युत विभाग द्वारा दो माह पहले 25० किलोवाट का नया ट्रांसफार्मर लगाया गया था, जिसमें हाईटेंशन  लाइन का एक तार जुड़ा हुआ था तथा अभी सप्लाई चालू नहीं की गई थी। सोमवार रात्रि अज्ञात चोरों ने ट्रांसफार्मर से तेल, तांबे का तार तथा अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया  है।

 

 

ट्रांसफार्मर की बॉडी को खुर्द-बुर्द कर पास के जंगल में फेंक दिया है। मंगलवार सुबह ग्रामीणों को जानकारी होने पर कासमपुर बिजलीघर व ककरौली पुलिस को सूचना दी गई। ककरौली पुलिस ने मौके पर जाकर घटना की जानकारी की। ग्रामीणों का कहना है कि ट्रांसफार्मर के स्थान से कासमपुर तक रास्ते में तेल टपका हुआ है तथा रात्रि साढ़े ग्यारह बजे से एक बजे तक गांव की विद्युत आपूर्ति भी बन्द रही।

 

 

कासमपुर विद्युत उपकेंद्र पर तैनात अवर अभियंता प्रदीप चौहान ने बताया कि अज्ञात चोरों ने ट्रांसफार्मर से कीमती सामान चोरी किया है। जिसमे  विभाग का लगभग छ: लाख रुपए का नुकसान हुआ है। मामले के सम्बन्ध में पुलिस को तहरीर दे दी गई है। थाना प्रभारी नोवेंद्र सिंह सिरोही ने बताया कि गांव कटिया में विद्युत ट्रांसफार्मर से चोरी की तहरीर प्राप्त हुई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय