Wednesday, May 8, 2024

गाजियाबाद में पकड़ी गई नकली दवाइयों की फैक्ट्री, 1.10 करोड़ की दवाइयां बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में नकली दवाइयों की एक फैक्ट्री पकड़ी गई है। इस पर कार्रवाई करते हुए ड्रग डिपार्टमेंट ने 1 करोड़ 10 लाख की नकली दवाइयां जब्त की हैं। ये नकली दवाइयां नामी कंपनियों के नाम से पैक करके बेची जा रही थीं। यह कार्रवाई गाजियाबाद के राजेंद्र नगर और भोपुरा इलाके में हुई है, जहां पर ड्रग डिपार्टमेंट ने छापा मारकर नकली दवाइयां का जखीरा बरामद किया है। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

इस फैक्ट्री को लेकर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने फैक्ट्री को सील कर जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ड्रग डिपार्टमेंट से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को एक सूचना के आधार पर ड्रग डिपार्टमेंट ने गाजियाबाद के दो अलग-अलग इलाकों में छापेमारी की। छापेमारी में 1 करोड़ 10 लाख की नकली दवाइयां मिली हैं। बताया जा रहा है कि नामी कंपनी के नाम से नकली दवाएं पैक कर बेची जा रही थीं।

यह मामला गाजियाबाद के राजेंद्र नगर और भोपुरा इलाके का है। ड्रग डिपार्टमेंट की इस रेड में पकड़ी गईं ज्यादातर दवाइयां शुगर और गैस की हैं। छापेमारी के दौरान पैकेजिंग मशीन और नकली दवाइयां बरामद की गई हैं। ड्रग डिपार्टमेंट ने 14 दवाइयों के सैंपल लिए हैं। ड्रग डिपार्टमेंट ने साहिबाबाद थाने में फैक्ट्री पर एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय