Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में लव जिहाद का मामला आया सामने, बुढ़ाना के आदिल ने आयुष बनकर दिल्ली की युवती को फंसाया

मुजफ्फरनगर। केन्द्र सरकार ने भले ही लव जिहाद को लेकर कानून बना रखा हो और अपराधिक मुकदमा दर्ज कर सजा का प्रावधान भी किया हो, लेकिन आरोप है कि फिर भी मुस्लिम समुदाय के युवक लव जिहाद से बाज नहीं आ रहे हैं और वे फर्जी नामों से हिन्दू युवतियों को अपने जाल में फंसाकर उनकी जिन्दगी बर्बाद करने में जुटे हैं।

ऐसा ही एक मामला आज प्रकाश में आया है, जिसमें दिल्ली निवासी युवती लवजिहाद का शिकार हो गयी है, जिसमें आदिल नाम के मुस्लिम युवक ने अपना हिन्दू नाम आयुष बताकर युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसका शारीरिक शोषण किया। पीडिता ने बताया कि जब उसे इस बात का पता चला कि आयुष मुसलमान है और उसका नाम आदिल है, तो उसने इस बात पर एतराज जताया। इसके बाद आदिल ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और अपने हाथ में बंधा कलावा भी काट दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडिता ने बताया कि जब आदिल उसे मिला था, तो उसके हाथ में कलावा बंधा था और उसने अपना हिंदू नाम आयुष बताया था। इसके बाद आदिल उसे जबरदस्ती अपने घर बुढाना के मौहल्ला काजीवाडा लेकर आया और उसका नाम बदलवाकर धर्म परिवर्तन कराया तथा जबरदस्ती कलमा पढवाकर रोजे भी रखवाये। पीडिता ने यह भी बताया कि वह उसके साथ रिलेशनशिप में रह रही थी और इसी दौरान गर्भवती भी हो गयी थी। आयुष उर्फ आदिल ने उसका जबरदस्ती गर्भपात भी कराया था।

 

युवती ने आज महिला थाने में पहुंचकर एसओ को अपनी पीडा सुनाई। इस संबंध में  राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन के प्रतिनिधि मंडल ने लव जिहाद के मामले में पुलिस अधीक्षक देहात आदित्य बंसल को भी अवगत कराया है। इस संबंध में पीडित युवती द्वारा महिला थाने में तहरीर देकर आरोपी आदिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पीडिता ने आरोप लगाया कि आदिल नाम के मुस्लिम युवक ने आयुष बनकर उसका धर्म परिवर्तन कराकर यौनशोषण किया है।

इस मामले में महिला थानाध्यक्ष संगीता चौधरी ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला थाने में संजय अरोड़ा, श्रीमती सरिता शर्मा अरोड़ा, प्रवीण जैन, संजय ठाकुर, श्रीमती सीमा ठाकुर, संदीप शर्मा, प्रदीप कुमार, संदीप कौशिक, प्रमोद वर्मा, श्याम वर्मा उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय