Thursday, June 27, 2024

नेता जी की जयंती के अवसर पर सैफई में होगा भव्य आयोजन, समाधि स्थल पर बनेगा स्मारक

सैफई। देश की राजनीति में अलग पहचान रखने वाले समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की जयंती पर बुधवार को उनके पैतृक गांव सैफई में पार्टी ने भव्य समारोह का आयोजन किया। इस मौके पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत पूरा मुलायम परिवार और देशभर से पहुंचे हजारों कार्यकर्ताओं ने नेताजी मुलायम सिंह यादव को याद किया। पार्टी की तरफ से मुलायम सिंह यादव की समाधि स्थल पर विशाल स्मारक बनवाया जायेगा। स्मारक में मुलायम सिंह यादव की राजनैतिक यात्रा से जुड़ी चीजें और यादों को रखा जायेगा।

मुलायम सिंह यादव की जयंती के अवसर पर आज सैफई में समाजवादी पार्टी की तरफ से भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस मौके पर मुलायम परिवार समेत देश भर से पहुंचे समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता सुबह से ही सैफई में मौजूद हैं। नेताजी की जयंती के अवसर पर उनकी समाधि स्थल पर एक भव्य स्मारक का शिलान्यास भी किया गया। इस स्मारक में मुलायम सिंह यादव के जीवन से जुड़ी यादों को रखा जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम में पहुंचे मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई और सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने नेता जी को याद करते हुए कहा कि नेता जी ने उन्हे 1996 में जसवंतनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़वाया था। अब नेता जी की याद में भव्य स्मारक बनेगा, जिसमें नेता जी से जुड़ी चीजे म्यूजियम में रखी जायेगी। उन्होंने कहा कि नेता जी का सम्मान सभी दल के लोग करते थे। नेता जी कहा करते थे कि गांव और गरीब को कभी मत भूलना। नेता जी मुलायम सिंह की जयंती के कार्यक्रम के अवसर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव, डिंपल यादव समेत पूरा मुलायम परिवार और सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय