Wednesday, April 24, 2024

ग्रेटर नोएडा में नाली के पानी से नारियल पर छिड़काव, वीडियो आने के बाद युवक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नारियल का पानी बेचने वाले युवक द्वारा नाली के पानी से नारियल पर छिड़काव किया जा रहा है। दूर बैठे हुए लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के पास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि नारियल पानी बेचने वाला युवक मग में नाली से पानी लेता है और उसके बाद बेचने के लिए रखे हुए नारियल के ऊपर उसी पानी से छिड़काव कर देता है। कुछ लोगों ने यह वीडियो बना लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपी यहीं पर ठेला लगाकर नारियल पानी बेचा करता है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की राधा स्काई गार्डन सोसाइटी के पास का यह वीडियो है। युवक यहां नारियल बेचता है और वह नारियल पर छिड़काव नाली के पानी से करता है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुछ लोगों ने पुलिस को यह ट्वीट भी किया और इस मामले में कार्रवाई की बात कही गई। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में बिसरख पुलिस ने संज्ञान लिया और नारियल पानी बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस दौरान मूलरूप से बरेली के रहने वाले समीर को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि आज सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें नाली के पानी से नारियल पर छिड़काव हो रहा था। ट्विटर के माध्यम से हुई शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय