Thursday, April 18, 2024

सहारनपुर में डंपर की टक्कर से हाईटेंशन लाइन का खंभा टूटकर सड़क पर गिरा, सड़क पर लगा जाम, बिजली लाइन से जुड़े नौ गांवों की बत्ती हुई गुल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
 

सहारनपुर। जनपद में फतेहपुर-कलसिया मार्ग पर संसारपुर गांव में पुल के पास डंपर की टक्कर से हाईटेंशन लाइन का खंभा अचानक टूटकर सड़क पर गिर गया। जिससे सड़क जाम लग गया और बिजली लाइन से जुड़े करीब नौ गांवों की बत्ती गुल हो गई। गनीमत रही कि हादसे के दौरान आसपास कोई वाहन नहीं था, अन्यथा बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। दुर्घटना के बाद चालक डंपर सहित मौके से फरार हो गया। खंभा बिजली के तारों सहित सड़क पर गिरने से फतेहपुर- कलसिया मार्ग बाधित हो गया। इसके चलते पुल के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बिजली कर्मचारियों ने घंटे भर की मशक्कत के बाद लाइन और खंभे को सड़क से हटाया। इसके बाद वाहनों का आवागमन शुरु हो सका। उधर, बिजली लाइन और खंभे के टूटने के बाद विद्युत उप केंद्र संसारपुर से जुडे़ बरौली, जलालिया, पठलोकर, सुनहेटी, डाडवा, मेघनमजरा और आलमपुर सहित नौ गांवोंं की बिजली गुल हो गई। विद्युत अवर अभियंता अश्वनी कुमार ने बताया कि कर्मचारियों को मौके पर भेजा गया है। नए खंभे की व्यवस्था कर बिजली लाइन ठीक करते हुए जल्द ही आपूर्ति बहाल करा दी जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय