Tuesday, April 23, 2024

सहारनपुर में डीसीएम रोडवेज बस से टकराई, कई लोग घायल, बस में सवार यात्रियों में मची चीख पुकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। दून हाईवे पर मनोहरपुर सत्संग भवन के सामने बाइक को बचाने के प्रयास में डीसीएम चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से उसके पीछे चल रही रोडवेज बस उससे जा टकराई। दुर्घटना में बस चालक सहित कई लोग घायल हो गए। जिससे मौके पर हडकंप मच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार दून हाईवे पर मनोहरपुर सत्संग भवन के सामने बाइक को बचाने के प्रयास में डीसीएम चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से उसके पीछे चल रही रोडवेज बस उससे जा टकराई। दुर्घटना में बस चालक सहित कई लोग घायल हो गए।

इनमें से तीन को फतेहपुर सीएचसी से गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेजा गया है। बता दे कि उत्तराखंड परिवहन निगम की मिनी बस देहरादून से करीब 24 सवारी लेकर रुड़की जा रही थी। मनोहरपुर के निकट सत्संग भवन के सामने आगे चल रहे डीसीएम ने बाइक सवार को बचाने के लिए अचानक जोर से ब्रेक लगा दिए, जिससे बस उससे जा भिड़ी। टक्कर लगते ही बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलाें को फतेहपुर सीएचसी पहुंचाया। दुर्घटना में बस चालक राकेश कुमार निवासी सैनिक कालोनी रुड़की, परिचालक सुरेश, शमीम निवासी सिकरोडा, मुंतजीर निवासी गांव कालेवाला, परवीन, शमशाना, मुशर्रफ, आरम निवासीगण माधोपुर रुडकी, शबाना, खुशमीर निवासीगण कालेवाला, राशिद निवासी संसारपुर और आमिर घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए फतेहपुर सीएचसी ले जाया गया और मुंतजीर, राकेश और आमिर को गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय