Tuesday, May 21, 2024

कानपुर-सागर हाइवे पर बीच सड़क मची मक्के की दाल की लूट, वायरल वीडियो देख पुलिस भी हैरान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। हमीरपुर में कानपुर-सागर नेशनल हाइवे-34 में सोमवार को मक्के की दाल बीच सड़क पर लूटने का वीडियो वायरल होने के बाद यहां पुलिस भी हैरान है।

मक्के की दाल लेकर कानपुर की ओर जा रहे मिनी ट्रक से अचानक बोरे नीचे गिर गए तो आसपास से तमाम लोगों की भीड़ ने बेखौफ होकर बीच सड़क पर दाल लूटने लगे। हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर कोतवाली में कोई तहरीर नहीं आई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महोबा की तरफ से सोमवार शाम एक मिनी ट्रक कानपुर जा रहा था। इसमें मक्के की दाल के बोरे लदे थे। जैसे ही यह ट्रक हमीरपुर शहर के रानी लक्ष्मीबाई तिराहे के पास पहुंचा तो पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए चालक ट्रक को यमुना पुल होते हुए आगे ले गया। इसी बीच मिनी ट्रक से मक्के से भरे तमाम बोरे सड़क पर गिर गए जिन्हें स्थानीय लोगों ने लूटना शुरू कर दिया। इधर चेकिंग में लगे एसआई दारा सिंह ने पड़ोसी जिले के सजेती थाना पुलिस को सूचना दी, जिस पर सजेती पुलिस ने मिनी ट्रक को पकड़ लिया है। लेकिन चालक नहीं पकड़ा जा सका। एसआई ने मक्के की दाल से भरे मिनी ट्रक को हमीरपुर के कुछेछा पुलिस चौकी परिसर में खड़ा कराया है।

हाइवे में निकलते रहे ट्रक, बीच सड़क पर लोग लूटते रहे मक्के की दाल
कानपुर-सागर हाइवे में मक्के की दाल के बोरे गिरने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ ने झोले और बोरे लेकर बीच सड़क पर डेरा डाल दिया और सड़क पर पड़ी मक्के की दाल भरने लगे। ये लोग इतने बेखौफ थे कि हाइवे में गुजरने वाले वाहनों की भी परवाह न कर दाल लूटते रहे। जान जोखिम में डालकर लोगों के मक्के की दाल भरने का वीडियो वायरल होने के बाद आम लोग दंग है। इस मामले में सदर कोतवाल दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि अभी वीडियो उनके संज्ञान में नहीं आया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय