Monday, April 29, 2024

मेरठ में अंतर्राष्ट्रीय जाट संसद में जुटेंगे दुनिया भर के जाट, मुज़फ्फरनगर के गांव में किया जनसम्पर्क

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। सुभारती यूनिवर्सिटी मेरठ में एक अक्टूबर को होने वाले अंतर्राष्ट्रीय जाट संसद में भाग लेने को लेकर गांव गांव में जाट समाज के लोगो से सम्पर्क किया जा रहा है। शुक्रवार को संयोजक कमेटी के पदाधिकारियों ने क्षेत्र के गांव में संपर्क कर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।

संयोजक कमेटी के अंकित बालियान ने शुक्रवार को यशपाल सिंह, अनिल कुमार, रविंद्र, मनोज, विपिन आदि के साथ कस्बा भोकरहेड़ी, छछरौली, भोपा, बेलड़ा, धीराहेड़ी आदि गांव में जन संपर्क करते हुए कहा कि एक अक्टूबर को मेरठ में पुरी दुनिया भर की जाट सरदारी बड़ी तादाद में एक अक्टूबर को जुटेगी, जिसकी मेजबानी उत्तर प्रदेश करेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिवेशन में उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली, पंजाब, हिमाचल, जम्मू कश्मीर, उत्तराखंड सहित गुजरात, महाराष्ट्र, गोवा, मध्यप्रदेश व पश्चिम बंगाल में निवास कर रहे समाज जाट बंधुओं के साथ साथ देश व दुनिया भर से जाट समाज के लोग इस ऐतिहासिक अधिवेशन का हिस्सा बनेंगे। अंतर्राष्ट्रीय जाट संसद का अधिवेशन ग़ैरराजनीतिक हैं, इस अधिवेशन के मंच पर जाट समाज की बात होगी राजनीतिक बात ना पहले हुई ना होगी और ना भविष्य में होगी।

अमेरिका इंग्लैंड आस्ट्रेलिया जर्मनी फ्रांस अफ्रीका सहित तमाम दुनिया भर के देशों से जाट समाज के प्रबुद्ध लोग इस अधिवेशन में भाग लेंगे। अधिवेशन में सामाजिक भाईचारे पर चर्चा होगी, गौरवशाली जाट इतिहास को याद किया जाएगा, जाट युवाओं को विदेशों में उच्च शिक्षा के अवसर पैदा करने पर चर्चा होगी।

जाट समाज के सामाजिक व राजनीतिक नेतृत्व को फिर से कैसे मज़बूत किया जाए, बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने पर मंथन किया जाएगा, नशा मुक्त जाट समाज पर चर्चा, केंद्र में ओबीसी आरक्षण पर चर्चा होगी, जाट महापुरुषों को भारत रत्न की माँग रखी जाएगी, ग्लोबल जाट मीडिया सेंटर पर चर्चा होगी, सभी राजनीतिक दलों के लोग खुलकर जाट समाज के मंचों पर आकर समाज की बात करें पर चर्चा होगी, गौरवशाली जाट इतिहास को डिजिटल करने पर चर्चा होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय