Saturday, May 11, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में खतौली के युवक ने कोर्ट में घुसकर मुकदमे की फाइल छीनी, रोका तो फाड़ दी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक व्यक्ति ने कोर्ट में घुसकर मुकदमे की फाइल छीनकर ले जाने की कोशिश की। कोर्ट कार्यालय में कर्मियों ने आरोपी को पकड़ा, तो उसने फाइल फाड़ दी। इसके बाद आरोपी को दबोचकर थाना सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी का चालान कर दिया है।

बताया जा रहा है कि कोर्ट में एक व्यक्ति ने कोर्ट परिसर में घुसकर कार्यालय कर्मी से एक मुकदमे की पत्रावली छीन ली। कार्यालय लिपिक अजय कुमार ने थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि वह कोर्ट में काम कर रहा था। उसी दौरान कस्बा खतौली के मौहल्ला जैन नगर निवासी संजीव कुमार वहां पहुंचा और उसने उसके साथ अभद्रता शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अजय कुमार का आरोप है कि उसके साथ संजीव कुमार ने अपशब्दों का प्रयोग किया, इसके बाद संजीव उसके हाथ से एक मुकदमे की पत्रावली छीनकर भागने लगा। इसी दौरान उन्होंने और अन्य कार्यालय कर्मियों ने संजीव को दबोच लिया।

आरोप है कि इस दौरान संजीव ने मुकदमे की फाइल फाड़ दी। आरोपी संजीव को दबोचकर थाना सिविल लाइन पुलिस को सौंप दिया गया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा डालने, मारपीट करने और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय