Sunday, April 28, 2024

कानपुर में सातवीं के छात्र की हत्या मामले में एक गिरफ्तार, अन्य की तलाश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। ग्वालटोली थाने की पुलिस ने सोमवार रात हुई एक किशोर की हत्या मामले में एक युवक को मंगलवार भोर में गिरफ्तार किया। पूछताछ में हत्या की वजह बेइज्जती का बदला लेने के लिए अंजाम दिए जाने की बात सामने आई है। यह जानकारी मंगलवार को सहायक पुलिस आयुक्त कर्नलगंज अकमल खान ने दी।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपित का नाम रोहित उर्फ टोटा है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि सत्यम से उसका दो दिन पूर्व हुए विवाद के दौरान ग्वालटोली में मारपीट हुई थी। इसी रंजिश का बदला लेने के लिए उसने हत्याकांड को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के लिए रोहित ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर योजना बनाई और उसे ग्वालटोली थाने के पास बीच चौराहा सब्जी मंडी के पास बुलाया। चारों ने पहले सत्यम को घेरकर पीटा। इसके बाद कनपटी पर तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। चौराहे पर हत्या करने के पीछे इलाके में अपना वर्चस्व कायम करना था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि कोहना थाना क्षेत्र के रानी घाट निवासी सीताराम के 15 वर्षीय बेटे सत्यम पांडे की सोमवार रात ग्वालटोली में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए थे। वारदात के समय सत्यम की मां एक शादी समारोह में खाना बनाने के लिए शहर से बाहर गई थी। जहां से खबर मिलते ही वह भी रात में पहुंची। पुलिस परिवार की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके अपराधियों की तलाश में लगी हुई थी। पुलिस ने मंगलवार भोर में एक आरोपित को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई। जबकि तीन युवकों की तलाश जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय