Friday, April 26, 2024

दिल्ली: ज्वेलरी शोरूम से 25 करोड़ के आभूषण चोरी मामले में छत्तीसगढ़ में एक धरा गया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दक्षिण पूर्वी जिले के जंगपुरा क्षेत्रान्तर्गत भोगल में ज्वेलरी शोरूम से 25 करोड़ रुपये के आभूषण चोरी के मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस ने लोकेश नामक एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। सूत्रों के अनुसार आरोपित के पास से चोरी किए गए सामान की रिकवरी भी हो चुकी है। चोरी की इस वारदात को रविवार-सोमवार की रात को अंजाम दिया गया था।

भोगल इलाके के जंगपुरा मार्केट में उमराव सिंह ज्वेलर्स का शोरूम है। मंगलवार सुबह शोरूम मालिक संजीव जैन जब शॉप में गए तो धूल ही धूल भरी थी। जब वह स्ट्रांगरूम में पहुंचे तो वहां का नजारा देख चौंक गए, क्योंकि स्ट्रांगरूम से सारा सामान गायब था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिलासपुर (छत्तीसगढ़) जिले की एसीसीयू और सिविल लाइन थाने की टीम ने जिस लोकेश को पकड़ा है, वह चोरी की सात घटनाओं को पहले भी अंजाम दे चुका है। इसे दुर्ग के स्मृतिनगर थाना क्षेत्र से हिरासत में लिया गया। लोकेश के पास से बिलासपुर के विभिन्न स्थानों से चोरी किए गए 12.50 लाख रुपये बरामद कर लिये गए हैं। कुछ दिन पूर्व दिल्ली के जंगपुरा हुई 25 करोड़ की चोरी के मामले में 18.5 किलो सोना और हीरे की ज्वेलरी भी लोकेश के पास से मिली।

बिलासपुर जिले की पुलिस ने इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस की एक टीम बिलासपुर के लिए रवाना हो गई। बीते गुरुवार को ही बिलासपुर की पुलिस ने लोकेश के दूसरे साथी शिवा चंद्रवंशी को कवर्धा से ज्वेलरी सहित कुल 23 लाख के माल के साथ पकड़ा था। इस दौरान लोकेश खिड़की से कूदकर भाग गया था। देर रात पुलिस ने इसे भी पकड़ लिया। हालांकि तीसरा आरोपित कौन पकड़ा गया है, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय