Saturday, May 11, 2024

मीरापुर में पुलिस मुठभेड में एक बदमाश घायल, दो फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई, जबकि  दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गये। घायल बदमाश के ऊपर कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मीरांपुर पुलिस कासमपुर खोला मार्ग पर रात्रि में चैकिंग कर रही थी, इसी दौरान उन्हें कासमपुर खोला की ओर से एक वरना कार आती दिखाई दी। पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया, तो कार सवार युवकों ने कार को दौड़ा दिया, जिस पर पुलिस ने कार का पीछा शुरू किया तो बदमाशों की कार एक खेत में फस गई, जिस पर बदमाशों ने भागते हुए पुलिसकर्मियों पर फायर झोंक दिया जिससे कई पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए, जिस पर पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए फायरिंग शुरू कर दी सूचना पर इंस्पेक्टर मीरापुर रवेन्द्र सिंह यादव भी मौके पर पहुंच गए।

 

 

पुलिस द्वारा अपने आप को घिरा देखकर बदमाश कार छोड़कर खेतों की ओर भागने लगे और पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लग गई, जिस कारण बदमाश घायल होकर गिर गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके दो अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब हो गये।

 

 

पुलिस को पकड़े गए बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस व 2 खोखा कारतूस व एक संदिग्ध वरना कार तथा कार में रखे टावर से चोरी किये गए दो बैट्रे मिले। गोली लगने से घायल बदमाश ने पुलिस को पूछताछ में अपना नाम सरफराज पुत्र अनवार निवासी ग्राम स्याली थाना हसनपुर जिला अमरोहा बताया।

 

 

इंस्पेक्टर रवेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि गिरफ्तार घायल बदमाश बेहद ही शातिर किस्म का बदमाश है इसके खिलाफ मुजफ्फरनगर व मेरठ समेत अन्य जनपदों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जानसठ सीएचसी में भर्ती करा दिया और उसके फरार साथियों की तलाश में कॉम्बिंग की। मुठभेड़ की सूचना पर सीओ जानसठ राम आशीष यादव भी मौके पर पहुच गए और मुठभेड़ में शामिल टीम को बधाई दी।

 

सीओ राम आशीष यादव ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर कुछ दिन पूर्व कासमपुर खोला टावर से बेटरे चोरी किये थे, जिन्हें आज वह बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय