Saturday, May 11, 2024

पुराने कार्यकर्ताओं का अपमान नही किया जाएगा बर्दाश्त: शौकत अंसारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मेरठ रोड स्थित मधुबन रेस्टोरेंट में सपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की एक सभा का आयोजन किया गया। जिसका संचालन राकिब कुरैशी व अध्यक्षता डॉक्टर नरेश विश्वकर्मा द्वारा की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सभा में वरिष्ठ नेता शौकत अंसारी ने बोलते हुए कहा कि जिलाध्यक्ष द्वारा लगातार पुराने व सच्चे समाजवादी कार्यकर्ताओं की अनदेखी व अपमान किया जा रहा जो की ना काबिले बर्दाश्त है। जल्द ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलकर जिलाध्यक्ष के बारे में सूचित किया जाएगा। सपा नेता रागिब कुरैशी ने कहा कि सपा जिलाध्यक्ष द्वारा नगर पालिका चुनाव में समाजवादी पार्टी के वफादार मजबूत कार्यकर्ताओं की जबरदस्त अनदेखी की गई तथा पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं के नगर पालिका चुनाव में सिंबल काट दिए गए थे जिससे पार्टी को निकाय चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा था।

 

 

पूर्व नगर मीडिया प्रभारी शुजाअत राणा व सपा नेता डॉक्टर इसरार अल्वी ने कहा कि दलित व पिछड़ों को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा पीडीए के नाम से लोकसभा का चुनाव लड़ाने का काम किया जा रहा है और लखनऊ पार्टी कार्यालय पर जो भी दलित और पिछड़ा जाता है उनका राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा काफी सम्मान किया जाता है। वही दूसरी और मुजफ्फरनगर के जिलाध्यक्ष जिया चैधरी द्वारा इसके उलट दलित और पिछड़े का अपमान करते रहते है और पार्टी में बीज बोकर जिले का माहोल खराब कर रखा है। वरिष्ठ सपा नेता शगुन पाल ने कहा कि अगर हम पार्टी कार्यालय जाते है तो जिलाध्यक्ष द्वारा हमको कार्यालय से अपमानित करके भगा दिया जाता।

 

 

सपा नेता शमशाद अहमद व दिलशाद कुरैशी सभा में बोलते हुए कहा कि जिलाध्यक्ष द्वारा जिला कार्यालय पर अपनी मनमानी की जा रही है और पुराने समाजवादियों का लगातार शोषण किया जा रहा है जिसका जल्द ही जवाब दिया जायेगा। अंत में बोलते हुए डॉक्टर नरेश विश्वकर्मा ने कहा की निकाय चुनाव में पार्टी की जो हार और किरकिरी हुई है उसका जिम्मेदार जिलाध्यक्ष है ये ही हाल रहा तो आगामी लोक सभा चुनाव में पार्टी की बुरी तरह हार होगी।

 

 

इस दौरान मुख्य रूप से राकिब कुरैशी, बिलाल, सागर कश्यप, अरविंद राठी, अमित पाल, रजनीश कुमार, जावेद सैफी, इनाम राणा, तनवीर अहमद, मुबारिक, कालू दिलशाद, जुल्फिकार, रिजवान राणा, शाहनवाज खान, कामरेड अब्बास अली राणा, साबिर अली, मैशराज सुधा, मोहम्मद इरफान, मोहम्मद असलम, अनुज पाल, सुखी चंद, हमजा कुरैशी, अरविंद राठी, गुफरान अली, आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय