Monday, May 20, 2024

सहारनपुर में एक दिवसीय रोजगार मेला 25 मई को होगा आयोजित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय द्वारा 25 मई को एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय के परिसर में किया जायेगा जिसमें विभिन्न कम्पनियां प्रतिभाग करेंगी। सहायक निदेशक सेवायोजन अरूण कुमार भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि ऐसे इच्छुक अभ्यर्थी जो कम से कम 10वीं, 12वीं, स्नातक, आई0टी0 आई0, डी फार्मा, बी फार्मा, पालि0डिप्लोमा इत्यादि पास हों तथा 18 से 35 वर्ष की आयु के हों तो रोजगार मेले मे प्रतिभाग कर सकते है। प्रतिभागी इच्छुक अभ्यर्थियों को सेवायोजन पोर्टल www. sewayojan. up.nic.in
तथा www.ncs.gov.in पर ऑनलाईन पंजीकरण करना अनिवार्य है और पंजीकरण करने के पश्चात पोर्टल से कोई कम्पनी चुनकर रोजगार मेले के लिए आनलाईन आवेदन करना अनिवार्य है।
मेले में आवेदन करने के पश्चात अभ्यर्थी अपनी पंजीकरण स्लिप यूजर आईडी व पासवर्ड के साथ बायोडाटा की छायाप्रति अपने साथ लायें। जिसके लिए अभ्यर्थी स्वयं या जनसेवा केन्द्र या कम्प्यूटर सेन्टर पर जाकर भी अपना पंजीकरण एवं कम्पनी के लिए आवेदन करा सकते है। अभ्यर्थी रोजगार मेले में कम्पनी के लिए आवेदन सबसे पहले www.sewayojan.up.nic.in  को ओपन करें। लॉगइन करें (जॉब सीकर चयन कर यूजर आई0डी0 और पासवर्ड से)। समस्त नौकरियां/नौकरियो के लिए आवेदन करें पर क्लिक करें।
रोजगार मेला नौकरी पर क्लिक करें। केवल जिला सहारनपुर चुनें और खोजें पर क्लिक करें सहारनपुर में आने वाली कम्पनियां आपकी आई0डी0 पर दिख जायेगी। रिक्ति विवरण देखें और आवेदन करें केवल किन्हीं दो कम्पनियों के लिए आवेदन कर सकते है। इच्छुक अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिये किसी भी कार्यदिवस में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में उपस्थित होकर जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय